BJP सांसद वरुण गांधी ने भी किया किसानों को कुचलने का वीडियो ट्वीट, लिखा- किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा

लखीमपुर खीरी. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और आप संसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के बाद पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) ने भी उस वायरल वीडियो को ट्वीट किया है, जिसमें किसानों को गाड़ी से कुचलने का दावा किया जा रहा है. वरुण गांधी ने लिखा है कि लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झखझोर देगा. साथ ही उन्होंने यूपी पुलिस के डीजीपी से दोषियों की जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है.

दरअसल, लखीमपुर खीरी में चार किसानों की केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेट आशीष मिश्रा की गाड़ी से किसानों को कुचलने का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कांग्रेस, आप समेत विपक्ष के तमाम नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए सरकार पर हमला किया है. अब इस लिस्ट में बीजेपी सांसद वरुण गांधी भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है ‘लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झखझोर देगा. पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों, और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करें.’

बीजेपी छोड़ने की भी चर्चा
इससे पहले रविवार को वरुण गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इस मामले में सख्त कार्रवाई की अपील की थी. उन्होंने लखीमपुर खीरी की हृदय-विदारक घटना में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित की थी. इसके बाद मंगलवार को अचानक से उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के बायो से बीजेपी का टैग हटा लिए. जिसके बाद उनके बीजेपी छोड़ने की चर्चा शुरू हो गई. हालांकि अभी तक इस बारे में न तो बीजेपी और न ही वरुण गांधी की तरफ से कोई बयान आया है.

Related Articles

Back to top button