BJP सांसद सुब्रत पाठक का अखिलेश यादव पर निशाना,  चाचा शिवपाल को लेकर कही ये बात 

इटावा. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के महामंत्री और कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक (MP Subrat Pathak) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा प्रमुख के लिए बूथ और यूथ केवल उनका परिवार ही है. पाठक इटावा सदर विधानसभा में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. पाठक बोले कि अखिलेश यादव पहले अपने चाचा शिवपाल से बैठकर तो बात कर लें.  उसके बाद बूथ ओर यूथ की बात करें. पाठक ने कहा कि सैफई परिवार की 20-25 साल पहले क्या स्थिति थी और आज क्या है यह किसी से छुपी नहीं है. भ्रष्टाचार और लूट से नेताओं के महल बने हुए है.

बीजेपी सांसद ने उदाहरण देते हुए कहा कि एक हमारे प्रधानमंत्री है, जिनकी मां 10×10 के छोटे से कमरे में रहती है. हमारे योगी बाबा ने कोई मकान नहीं बनाया, मंदिर से आये हैं और अगर प्रदेश की जनता आशीर्वाद नहीं देगी तो वापस मंदिर में ही जायेंगे। हमने लूटकर कोई मकान-महल नहीं बनाया। सुब्रत पाठक ने कहा कि पीएम मोदी नये भारत की परिकल्पना के साथ देश को सुपरपावर बनाना चाहते है. प्रधानमंत्री समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत है. प्रदेश मे योगी सरकार के नेतृत्व मे आये बदलाव को लोग महसूस कर रहे है. प्रदेश को न सिर्फ अपराधियों से मुक्त किया, बल्कि उनकी अवैध संपत्तियों को भी जब्त किया गया.

गिनाई सरकार की उपलब्धियां
राममंदिर, धारा 370 हटाने और कोरोना काल मे 80 करोड़ देशवासियों को निशुल्क खाघान्न और सभी देशवासियों को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध कराने का भी जिक्र करते हुए सांसद ने कहा कि ये सराहनीय कार्य करने के लिए जनता मुक्तकंठ से प्रशंसा कर रही है. उन्होंने कहा कि देश के भ्रष्टाचारियों ने देश में महल बना लिये. चाहे कांग्रेस हो या समाजवादी परिवार लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ने कोई मकान कोठी नहीं बनाई. हमने गांव में गरीब का घर व शौचालय बनाया है. हमारी सरकारों में गरीबों का उत्थान हुआ है. भले लोगों को समाज में आगे आना ही चाहिये। इतिहास में भी प्रबुद्ध वर्ग सामने आया था और समाज को बचाया था. उन्होंने कहा कि हमारे पड़ोस में ही कट्टरपंथियों ने मन्दिर-गुरुद्वारे तोड़ दिये है. संस्कृति ही नष्ट कर दी गई. 75 साल पहले के पाकिस्तान में हिन्दू 27 प्रतिशत हुआ करता था जो अब मात्र 1 प्रतिशत ही रह गया तो आखिर क्यों? अफगानिस्तान में तालिबान की ओर से किये गए अत्याचार का किसी सेक्युलर ने विरोध नहीं किया। हमारे समाज को अंग्रेजो व मुगलों के बाद कांग्रेस, समाजवादी व बहुजन समाज पार्टी प्रदेश को जाति में बांट रही है. हम सत्ता समाज को जोड़ने के लिये लाना चाहते है, लेकिन अन्य पार्टियां समाज को तोड़ने का काम करना चाहती है.

Related Articles

Back to top button