गोरखपुर से BJP सांसद रवि किशन ने कहा जनता ने किया यूपी में ‘राम राज्य’ बनाने का फैसला

अखिलेश यादव ने छठे चरण की वोटिंग को लेकर मतदाताओं से अपील की

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए छठे चरण का मतदान जारी है. छठे चरण की वोटिंग के बीच बीजेपी नेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने 300 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है. उन्होंने कहा है कि ‘हम गोरखपुर मंडल की सभी 9 सीटें जीतेंगे. पूर्वांचल क्षेत्र में मतदान ऐतिहासिक होगा. बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी. भाजपा सांसद रवि किशन ने आगे कहा कि राम मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है. अब यूपी की जनता ने यहां ‘राम राज्य’ बनाने का फैसला किया है.’ वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि छठे चरण के मतदान में बीजेपी छक्का लगाएगी. जबकि बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि राज्य में विरोधी दल परेशान हो गए हैं और अब हिंसा पर उतार आए हैं.

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि ‘यूपी में अब तक पाँच चरण के मतदान में निराशा व हताशा के बाद विरोधी लोग अब हिंसा, अभद्रता व असभ्य आचरण आदि के हथकण्डे पर उतर आए हैं, जिससे लोगों को अपना संयम नहीं खोना है बल्कि ऐसी पार्टियों को वोट की मार के जरिए अपनी मजबूत सरकार बनाने के मिशन में डटे रहना है.’

वहीं सीएम योगी ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव में प्रदेश की जनता ने अपने उत्साह से अच्छी सरकार के चुनाव की बात को साबित किया है. उन्होंने कहा कि अब तक के रुझान ने यह दर्शाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से काफी आगे है.

अखिलेश यादव ने मतदाताओं से की ये अपील

छठे चरण के चुनाव में जीत का जोरदार छक्का लगाकर हम 300 के लक्ष्य को प्राप्त करने की ओर अग्रसर हैं. सातवें चरण में 2017 की तुलना में उससे बड़ी जीत का नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. उधर, समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने छठे चरण की वोटिंग को लेकर मतदाताओं से अपील की है. उन्‍होंने ट्वीट कया कि अपना वोट डालें और अन्य मतदाताओं को भी अपने-अपने मताधिकार के सदुपयोग के लिए प्रेरित करें. उन्‍होंने कहा कि जितना अधिक मतदान, लोकतंत्र उतना ज्‍यादा बलवान.

Related Articles

Back to top button