बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा- अखिलेश यादव सपा सल्तनत के आखिरी बादशाह

बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने सपा पर बोला हमला, कहा- आज ये हिजाब कल कसाब की करेंगे बात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के नेताओं के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वह मुलायम सल्तनत के अंतिम बादशाह हैं, क्‍योंकि इस चुनाव के बाद सपा का खात्मा हो जाएगा.

इसके साथ कैसरगंज के बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि यूपी के साथ देशभर की सभी राजनीतिक पार्टियों वंशवाद को बढ़ावा दे रही हैं, जो कि सही बात नहीं है. उन्‍होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस वंशवाद पार्टी है, जहां पर एक ही परिवार के लोगों को प्रमुख पद मिलते हैं, लेकिन बीजेपी में कोई भी छोटा से छोटा कार्यकर्ता कुछ भी हासिल कर सकता है. इसके साथ सिंह ने कहा कि पीएम मोदी और योगी सरकार में बहुत बदलाव आया है. भाजपा के सांसद भूषण सिंह गोंडा की सदर विधानसभा में बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे और लोगों को बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. भाजपा सांसद ने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार एक बार फिर बनने जा रही है और वंशवाद के अलावा और जिन्ना की सोच का भी खात्मा कर दिया जाएगा.

हिजाब मामले पर सिंह ने कह दी बड़ी बात

वहीं, हिजाब मामले पर बोले कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि जिन्ना पाकिस्‍तान चले गए, लेकिन भारत में जड़ छोड़ गए. इसके साथ कहा कि इस पेड़ को सेक्युलरवादियों ने खाद पानी दिया सेक्यूलरवादियों है. आज ये हिजाब की बात कर रहे हैं, कल ये कसाब और नमाज की बात करेंगे. इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने कहा कि भारत में फैल रहा हिजाब तालिबान की सोच है. यह आतंकवादियों की विचारधारा है. तालिबानियों के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी उतर आईं हैं. इसके साथ कहा कि आज दुनियाभर में मुसलमानों के 57 देश हैं, लेकिन हिंदुओं का एक भी देश नहीं है.

कल होगा दूसरे चरण का मतदान

यूपी की 403 विधानसभा सीटों पर कुल सात चरणों में मतदान होना तय है. पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को हो चुका है. जबकि कल यानी सोमवार (14 फरवरी) को दूसरे चरण, 20 फरवरी को तीसरे चरण का, 23 फरवरी को चौथे चरण, 27 फरवरी को पांचवें चरण, 3 मार्च को छठे चरण और 7 मार्च को सातवें चरण का मतदान होगा. वहीं, वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.

Related Articles

Back to top button