बीजेपी सांसद ने पहलवान लड़की से कहा – शारीरिक संबंध बनाओ ‘प्रोटीन मिलेगा, चोट का इलाज भी कराऊंगा

डब्ल्यूएफआई कार्यालय में बुलाया।

दिल्ली: बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दाखिल चार्जशीट से चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं।

सूत्रों के मुताबिक, एक महिला पहलवान ने आरोप लगाया है कि बृजभूषण सिंह ने उसका मेडिकल खर्च वहन करने के बदले में यौन संबंध बनाने को कहा था।बृजभूषण सिंह ने उनसे कहा था कि वह उनकी चोट के इलाज के लिए भुगतान करेंगे, लेकिन इसके एवज में उन्होंने यौन संबंध बनाने की मांग की।यहाँ तक कि एक अन्य पहलवान से प्रोटीन देने के बदले में यौन संबंध बनाने को कहा। 1,600 पन्नों की चार्जशीट राउज़ एवेन्यू डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश की गई है, जहां मामले की सुनवाई हो रही है।

इसमें सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दी गई शिकायतकर्ता की गवाही शामिल है, जो परेशान करने वाली घटनाओं पर प्रकाश डालती है।

शिकायतकर्ता ने अपने बयान में आपबीती बताई है। शिकायतकर्ताओं में से एक (जिसे आरोपपत्र में “पहलवान नंबर 2” कहा गया है) ने खुलासा किया कि फाइनल में प्रतिस्पर्धा करने के बाद भारत लौटने पर सिंह ने उसे अशोक रोड पर डब्ल्यूएफआई कार्यालय में बुलाया।

महिला पहलवान ने दावा किया कि ब्रजभूषण शरण सिंह ने कुश्ती से संबंधित चोट के इलाज के लिए चिकित्सा खर्च वहन करने की बात तो मान ली, मगर यौन कृत्यों में शामिल होने की शर्त लगा दी।

हालांकि, पहलवान ने शर्त मानने से इनकार कर दिया।एक अन्य शिकायतकर्ता, जिस’की पहचान आरोपपत्र में “पहलवान नंबर 6” के रूप में की गई है, ने सिंह पर प्रोटीन की खुराक देने के बदले यौन संबंध बनाने का प्रस्‍ताव रखने का आरोप लगाया।

Related Articles

Back to top button