Kesav Prasad Maurya के ट्वीट पर BJP सांसद अनिल अग्रवाल का बड़ा बयान, जानिए- क्या कहा?

News Nasha

यूपी की सियासत में रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के एक ट्वीट ने खलबली मचा दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ‘संगठन सरकार से बड़ा है।’ इस ट्वीट के बाद ही सवाल उठने लगे कि इस ट्वीट के मायने क्या हैं। क्या उन्हें डिप्टी सीएम पद से हटाकर प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की तैयारी की जा रही है? क्या एक बार फिर से केशव प्रसाद मौर्य को यूपी बीजेपी की कमान सौंपी जा सकती है? इस पर राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल अग्रवाल का बड़ा बयान सामने आया है।

 

केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट के बाद हलचल

दरअसल रविवार को गाजियाबाद में बीजेपी की पश्चिम और बृज क्षेत्र की एक बड़ी बैठक हुई थी, इस बैठक में यूपी के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक समेत केन्द्रीय मंत्री, सांसद और विधायकों ने हिस्सा लिया था। इस बैठक को 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है। इस बैठक के दौरान ही केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से ये बड़ी बात कही थी। उन्होंने कहा कि संगठन बड़ा है, सरकार से। इसके बाद ही उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये ट्वीट कर सियासी हलचलें तेज कर दीं।

सांसद अनिल अग्रवाल ने कही ये बात

इस बैठक में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल भी मौजूद थे। एबीपी गंगा की टीम ने जब केशव प्रसाद मौर्य के इस बयान के मायने पूछे तो उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि संगठन से ही सब जाते हैं। संगठन ही चुनाव लड़वाता है। वहीं जब उनसे ये सवाल किया गया कि क्या केशव मौर्य बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने की दौड़ में हैं तो बीजेपी सांसद ने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है। हर कार्यकर्ता जिम्मेदारी को निभा सकता है। जल्द ही अध्यक्ष मिलेगा।

बीजेपी सांसद अनिल अग्रवाल ने बैठक के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नए संगठन मंत्री बनने के बाद धर्मपाल सिंह पहली बार यहां आए थे, इसलिए ये बैठक की गई थी. संगठन को और तेज़ी से विस्तार करना है।

 

ये भी पढ़ें-  UP Politics: क्या केशव प्रसाद मौर्य छोड़ने जा रहे हैं डिप्टी सीएम का पद ? जानिए- क्यों हो रही है ये चर्चा

 

Related Articles

Back to top button