बीजेपी MLA का आपत्तिजनक पोस्ट वायरल, विधायक ने कही ये बड़ी बात

सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर (सदर) विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक सीताराम वर्मा के ट्विटर अकांउट से एक पोस्‍ट तेजी से वायरल (Viral Post) हो रही है. बीजेपी के विधायक सीताराम वर्मा के ट्विटर अकांउट से पार्टी विरोधी और प्रदेश की यूपी सरकार के खिलाफ पोस्‍ट डाली गई. इस पोस्ट को सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर भी वायरल कर दिया गया है.

हालांकि इसके बाद विधायक सीताराम वर्मा का ट्विटर अकांउट बलॉक कर दिया गया. सोशल मीडिया पर प्रदेश की योगी सरकार और पार्टी विरोधी पोस्‍ट के वायरल होने के मामले में विधायक सीताराम वर्मा ने कहा कि उनका ट्विटर अकांउट हैक किया गया है, जिसकी वजह से इस तरह की पोस्‍ट वायरल की गई. उन्होंने बताया कि यह मेरे द्वारा नहीं भेजा गया है. मेरे मोबाइल को किसी ने हैक करके भेजा है, जो कि गलत है. इसकी छानबीन कराई जायेगी.पुलिस जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

छानबीन कर रही पुलिस

विधायक सीताराम वर्मा के ट्विटर अकांउट से वायरल हुई पोस्ट दिन भर चर्चा का विषय बनी रही.वायरल पोस्ट में तरह-तरह के कमेंट भी किए गए हैं. विधायक सीताराम वर्मा के मुताबिक, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि विधायक सीताराम वर्मा की ओर से सुल्तानपुर थाने में उनके ट्विटर अकांउट से एक पोस्‍ट तेजी से वायरल होने की शिकायत की गई है. पुलिस का कहना है कि सायबर टीम इस प्रकरण की जांच कर रही है.

सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर (सदर) विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक सीताराम वर्मा अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में फिर से टिकट के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. राजनीतिक जानकारों के मुताबिक सीताराम का सुल्‍तानपुर में खासा प्रभाव है. सीताराम के समर्थकों को उम्‍मीद है कि इस बार भी उनके नेता बाजी मारेंगे. लेकिन चुनाव से ऐन वक्‍त पहले प्रदेश की योगी सरकार और पार्टी विरोधी पोस्‍ट वायरल होना विधायक सीताराम के लिए अच्‍छा संकेत नहीं है.

Related Articles

Back to top button