बीजेपी विधायक रेणुकाचार्य ने मुस्लिम समुदाय पर साधा निशाना, कहा मस्जिदों में रखते हैं हथियार

भारतीय जनता पार्टी के नेता और विधायक रेणुकाचार्य ने मुस्लिम समुदाय पर कटाक्ष किया है। उन्होंने देवनागरी में एक रैली के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मुस्लिमों पर निशाना साधा और कहा कि मुस्लिम मस्जिदों में हथियार इकट्ठा करते हैं।
इसके बाद रेणुका चार्ट धमकी देते हुए कहा कि वह मुस्लिमों को उनकी जगह बताकर रहेंगे और दिखाकर रहेंगे की राजनीति क्या है। कर्नाटक के तालुका से विधायक रेणुका इस बयान पर राजनीति अब तेज हो गई है।
बता दें कि यह रैली नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में हो रही थी। रैली में रेणुकाचार्य ने आरोप लगाया कि “वे लोग मस्जिद में नमाज पढ़ने की जगह हथियार इकट्ठा करने का काम करते हैं, यहां कुछ देशद्रोही हैं। तुम लोग मस्जिद में बैठते हो और फतवे लिखते हो मस्जिद में क्या है, वहां पर हत्यारे इकठ्ठे किए जाते हैं। क्या इसलिए मस्जिद चाहते हो, अगर तुम्हें ऐसा ही करना है तो ठीक है मैं राजनीति करता रहूंगा।
इसी के साथ रेणुकाचार्य ने आगे कहा कि मैं मुसलमानों के लिए ऑल आउट हुए बजट का इस्तेमाल हिंदू के काम के लिए खर्च करने से भी बिल्कुल नहीं हिचकुंगा। मैं तालुका में मुसलमानों के लिए अलाउड हुए पैसों का इस्तेमाल हिंदुओं के काम के लिए करूंगा। इस बयान के बाद राजनीति तेज हो गई है।

Related Articles

Back to top button