अखिलेश यादव से मिले BJP विधायक राकेश राठौर, सपा में शामिल होने की अटकलें

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) नजदीक आते ही दल-बदल का सिलसिला शुरू होता दिख रहा है. इसी कड़ी में सीतापुर सदर से विधायक राकेश राठौर (Rakesh Rathore) ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की. बीजेपी विधायक राकेश राठौर ने ट्वीट कर दी जानकारी. बीजेपी विधायक राकेश राठौर कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार पर सावालिया निशान खड़े कर चुके हैं.

राकेश राठौर की अखिलेश यादव से मुलाकात के चर्चे सियासी गलियारों में आम हैं. हालांकि, न तो अखिलेश यादव और ना ही राकेश राठौर की ओर से ही इस मुलाकात को लेकर कोई बयान आया है. फिर भी, सूत्रों के मुताबिक सीतापुर सदर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश राठौर जल्द ही सपा की साइकिल पर सवार हो सकते हैं. राकेश राठौर की अखिलेश से इस मुलाकात से भाजपा को झटका जरूर लगेगा. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को सीतापुर बड़ा झटका लग सकता है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से भाजपा विधायक राकेश राठौर की मुलाकात के बाद सियासत तेज हो गई है. अटकलें लगाई जानें लगी हैं कि भाजपा विधायक राकेश राठौर जल्द ही सपा का दामन थाम सकते हैं. अगर राकेश राठौर सपा में शामिल होते हैं तो विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए बड़ा झटका जरूर होगा. गौरतलब है कि राकेश राठौर पहले भी कई दफे अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं. वे कई दफे पार्टी की लाइन से अलग खड़े नजर आए हैं

Related Articles

Back to top button