PM मोदी के साथ मंच साझा करने वाले बीजेपी MLA कोरोना पॉजिटिव! जानें

मंच पर पीएम के साथ तिर्वा विधानसभा से मौजूदा विधायक कैलाश राजपूत भी थे

कन्नौज. यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को संपन्न हो गया है. इसी बीच बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मचा था. इससे पहले शनिवार को कन्नौज में पीएम नरेंद्र मोदी की एक रैली थी. मंच पर पीएम के साथ तिर्वा विधानसभा से मौजूदा विधायक कैलाश राजपूत भी थे, जबकि विधायक RT-PCR टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि इस रिपोर्ट के बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से दूसरी रिपोर्ट में विधायक के नेगेटिव हो गए थे.

स्वास्थ्य विभाग की कोरोना की रिपोर्ट वायरल

दरअसल कन्नौज स्वास्थ्य विभाग की कोरोना की रिपोर्ट वायरल हो रही है. जिसमें कई लोग पॉजिटिव मिले हैं. इस वायरल रिपोर्ट में सातवें नंबर पर विधायक कैलाश राजपूत का नाम दर्ज था. विधायक शनिवार दोपहर तिर्वा में ही पीएम के मंच पर मौजूद रहे. शाम होते-होते स्वास्थ्य विभाग की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसमें विधायक को कोरोना पॉजिटिव बताया गया था.

माइक्रोबायॉलजी से पता चला

वहीं, सीएमओ डॉ. विनोद कुमार ने बताया कि मीडिया के जरिए इस बारे में पता चला है. माइक्रोबायॉलजी से पता चला है कि विधायक 10 फरवरी को ‘हल्के से’ पॉजिटिव मिले थे. अगले दिन दूसरी जांच में वह नेगेटिव मिले हैं. 12 फरवरी को आई रिपोर्ट 10 से 12 फरवरी के बीच की है. सीएमओ ने बताया कि विधायक ने 10 फरवरी को सैंपल दिया था. 11 फरवरी को उन्हें पॉजिटिव पाया गया. इस पर उन्होंने दोबारा तिर्वा मेडिकल कॉलेज में सैंपल दिया. 11 फरवरी की देर शाम रिपोर्ट में वह निगेटिव पाए गए.

Related Articles

Back to top button