बृजेश पाठक के कार्यक्रम में दो भाजपा नेताओ के बीच चले लात- घुसे,देखें वीडियो

जौनपुर  में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम में जमकर लात घुसा चलने की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी 

जौनपुर  में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम में जमकर लात घुसा चलने की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी  कार्यकर्ता और विजय सिंह विद्यार्थी के बीच जमकर बवाल हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को छुड़ाया. घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने हुई घटना

बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने ये घटना हुई है. बता दें कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक नि:शुल्क स्वास्थ्य कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. ये मामला सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मां दुर्गा स्कूल का है. बता दें कि डिप्टी सीएम इससे पहले रायबरेली दौरे पर पहुंचे थे जहां उन्होंने बचत भवन में जिले के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की थी.

इससे पहले किया था रायबरेली का दौरा

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बिजली विभाग के अधिकारियों को बिजली का बिल आदि समस्याओं के निस्तारण का निर्देश भी दिए थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने सरकार के विकास कार्यों का भी बखान किया. बचत भवन से निकलकर उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय पहुंचकर एएनएम सेंटर का उद्घाटन किया और फिर महिला जिला अस्पताल का निरीक्षण करने निकल गए.

डिप्टी सीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

बृजेश पाठक जैसे ही जिला महिला अस्पताल पहुंचे बीजेपी नेताओं समेत वहां आए कई लोगों ने महिला सीएमएस रेनू चौधरी की शिकायतों की झड़ी लगा दी. लगातार विवादों में रही महिला सीएमएस पर पैसा लेकर काम करने का भी लोगों ने आरोप लगाया. इतना ही नहीं एक पत्रकार के खबर चलाने पर महिला सीएमएस ने उसको धमकी तक दे डाली. जिसकी शिकायत पीड़ित ने उप मुख्यमंत्री से की, जिसके बाद डिप्टी सीएम ने अपने पीएस से पीड़ित का नंबर नोट कर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

Related Articles

Back to top button