बीजेपी ने अर्चना वर्मा को बनाया प्रत्याशी,जानिए क्या है भाजपा की प्लानिंग

उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने सपा में ऐसी सेंधमारी की जिन अर्चना वर्मा को सपा ने अपने मेयर पद का प्रत्याशी बनाया था वो बीजेपी में शामिल हो गईं और बीजेपी ने उन्हें अपना प्रत्याशी बना दिया. जिसके बाद सपा मुश्किलें बढ़ गईं हैं. पार्टी में शामिल होते ही अर्चना बीजेपी दफ्तर पहुंची, इस दौरान उनके साथ तीन मंत्री जेपीएस राठौर, जितिन प्रसाद और सुरेश कुमार खन्ना भी मौजूद थे.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि पूरी रोटी खाएंगे और अर्चना वर्मा को जिताएंगे. वित्त मंत्री बोले कि यह फैसला शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर लिया गया है. उन्होंने कहा सपा द्वारा घोषित प्रत्याशी अर्चना वर्मा, सपा की गुटबाजी की वजह से मोदी और योगी की विकास परियोजनाओं से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई है और उन्हें पार्टी नेतृत्व द्वारा मेयर पद का प्रत्याशी बनाया गया है. वो रिकॉर्ड मतों से यह चुनाव जीतने जा रही हैं. विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है. हमारी कोशिश है कि शाहजहांपुर खूबसूरत और अच्छा शहर बने अब अर्चना वर्मा मेयर के रूप में और चार चांद लगाएंगी.

सपा मेयर प्रत्याशी बीजेपी में हुईं शामिल

अर्चना वर्मा के बीजेपी ज्वाइन करने पर पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि आज शाहजहांपुर के लिए राजनीति में मील का पत्थर है. उनके आने से पार्टी का जनाधार बढ़ेगा. अर्चना वर्मा के ससुर पूर्व मंत्री स्वर्गीय राममूर्ति सिंह वर्मा, जिले की राजनीति में खासा जनाधार रखते थे. उनके साथ अब पूरी बीजेपी लामबंद है, जो सम्मान सपा ने उनको नहीं दिया उसका बदला जनता लेगी और जवाब देगी. 20 साल के इतिहास में जो नहीं हुआ वो मोदी जी और योगी जी के इस कार्यकाल में हो रहा है.

इस अवसर पर मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि संगठन के लिए क्या उचित है और संगठन का कैसे विस्तार किया जाए इस पर हम लोगों की हर समय निगाह रहती है. उन्होंने कहा कि अर्चना वर्मा को वह पहले ही विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे, उन्होंने कहा कि पहले भी बहुत प्रयास किया कि वह विधानसभा चुनाव लड़े लेकिन आज उनके भाजपा में आने से जिले में बीजेपी मजबूत हुई है. उन्होंने कहा हम यह नगर निगम का चुनाव ऐतिहासिक वोटों से जीतेंगे और आगे भारतीय जनता पार्टी का विस्तार करेंगे.

सपा छोड़ने पर क्या बोलीं अर्चना वर्मा

सपा से बीजेपी में शामिल होने पर अर्चना वर्मा ने कहा कि सपा की गुटबाजी की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया था. वो काफी दिनों से परेशान थीं. उन्होंने कहा कि वो जब सपा नेताओं को अपने साथ चलने को कहती तो उन्हें कोई कुछ नहीं बताता था. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद कहा और कहा कि भाजपा परिवार में आकर वो खुद को सुरक्षित महसूस करती है और अब वो अपने समर्थकों के साथ मिलकर जनता की सेवा करेगी.

Related Articles

Back to top button