बीजेपी नेता निकला ब्लैकमेलर, जानिए क्या है पूरा मामला

भाजपा नेता संतोष पांडे के ऊपर एफ आई आर दर्ज

देश में राजनीतिक हस्तक्षेप के माध्यम से अपना काम करवाना बहुत आसान बात है कम से कम उत्तर प्रदेश की राजनीति इसी दिशा में काम कर रही है। रायबरेली में हुई इस f.i.r. से यही पता चलता है की सत्ता का दुरुपयोग कैसे किया जाए दरअसल हम बात कर रहे हैं रायबरेली के भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति में सदस्य संतोष पांडे की है।

भाजपा नेता संतोष पांडे के ऊपर एफ आई आर दर्ज

जिन्होंने बीते 4 सालों में प्रशासनिक अमले के खिलाफ कई बार धरना दिया कई बार सरकार के कर्मचारियों के साथ-साथ पार्टी के नेताओं के खिलाफ जमकर बयानबाजी की यही नहीं अलग-अलग मामलों पर वह धरने पर बैठे जिसकी वजह से उन्हें रायबरेली का धरना पुत्र भी कहा जाने लगा लेकिन इन सब के पीछे एक सोची-समझी बड़ी प्लानिंग भी थी क्योंकि इस बार उनके ऊपर f.i.r. हो गई f.i.r. करवाने वाला कोई और नहीं बल्कि जिला अस्पताल के एक डॉक्टर हैं ऐसे में जिला अस्पताल के डॉक्टर ने भाजपा नेता संतोष पांडे के ऊपर एफ आई आर दर्ज करा दी साथ ही ब्लैकमेल करते हुए संतोष पांडे के वीडियो भी पुलिस को दे दिए।

संतोष कुमार पांडे पुलिस के निशाने पर

भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष जिला कार्यसमिति सदस्य संतोष कुमार पांडे पुलिस के निशाने पर आ गए उनके खिलाफ नाक कान गला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर शिव कुमार ने एफ आई आर दर्ज करा दी संतोष का जिला अस्पताल के बाहर मेडिकल स्टोर है आए दिन भाजपा नेता ओपीडी में आकर मेडिकल स्टोर की दवाएं लिखने का दबाव बनाते हैं साथ ही 10 लाख की रंगदारी भी मांग रहे थे डॉक्टर का आरोप है भाजपा नेता ओबी डी मैं आकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर गाली गलौज करते हैं ऐसे दो संतोष पांडे के ऊपर 2021 में लूट का भी केस दर्ज है योगी आदित्यनाथ सरकार में भ्रष्टाचार को लेकर लाखों दावे किए जाते हैं लेकिन इन अदाओं का कोई भी इलाज नहीं हो पा रहा है ना ही रोग खत्म होने का नाम ले रहा है आखिरकार भ्रष्टाचार पर उत्तर प्रदेश सरकार अंकुश लगाने में क्यों फेल हो गई।

Related Articles

Back to top button