बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर ने ओम प्रकाश राजभर को बताया सबसे बड़ा माफिया

यूपी के बलिया (Ballia) में पूर्व बीजेपी सांसद और बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर ने सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर जमकर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने ओम प्रकाश राजभर के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया. बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर ने आरोप लगाते हुए कहा, ”ओम प्रकाश राजभर इस देश के सबसे बड़े माफिया हैं, उनको तो जेल में रहना चाहिए. मैं सरकार से कई बार कह चुका हूं कि उनको जेल में डालना चाहिए”.

बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर ने दावा करते हुए कहा, ”ओम प्रकाश राजभर कहते हैं कि जिस देश के सारे माफिया हमें सलाम करते हैं तो उनसे बड़ा माफिया कौन है.” साथ ही आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर तमाम प्रदेश के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और प्रधानमंत्री को गाली देते हैं.

बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर ने किया बड़ा दावा

पूर्व बीजेपी सांसद और बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर ने दावा करते हुए कहा कि ओम प्रकाश राजभर राजनीतिक नहीं है, वो राजनीति तो करते नहीं हैं. बीजेपी नेता ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो मुख़्तार अंसारी के शूटर हैं और एक बहुत बड़े अपराधी हैं, उनको तो जेल में डालना चाहिए.

बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर ने ओम प्रकाश राजभर के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि ओम प्रकाश राजभर पार्टियों से तालमेल करके धन कमा रहे हैं. ओम प्रकाश राजभर पहले माफियागिरी और शूटर का काम करते थे और अब राजनीतिक पार्टियों को ब्लैकमेल कर रहे हैं. उम्मीद नहीं है कि हमारी पार्टी से उनका तालमेल होगा. वहीं अतीक अहमद की हत्या को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि जो होना था हो गया है, उस पर हमे चर्चा नहीं करनी है. इसके लिए पूरा देश बोल रहा है.

Related Articles

Back to top button