बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कही यह बड़ी बात

न्यू दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने हमला बोला है। बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिर्फ बंगाल की आत्मा को मारा है। रविशंकर प्रसाद ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी की फैक्ट फाइडिंग कमेटी की रिपोर्टों को साझा किया, जो पिछले दिनों बंगाल में हुई पंचायत चुनाव में हुई हिंसा से संबंधित थी। इस कमेटी का संयोजक रविशंकर प्रसाद है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमने बंगाल का तीन दिन का दौरा किया। हम करीब दो हजार किमी की दूरी पर गए और देखा। हमने आज अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट भेजी है। हमारी ऑब्जर्वेशन में पांच मुद्दे शामिल हैं: पहला: नामांकन नहीं होगा, दूसरा: नामांकन करने के बाद आप प्रचार नहीं कर सकेंगे और आपके बच्चों को भी किडनैप करेंगे। तीसरा: अगर आप नामांकन करेंगे, तो आप नामांकन को खारिज करेंगे, चौथा, अगर आपने प्रचार किया तो आप अपने समर्थकों के घर पर हमला करेंगे, उन्हें पीटेंगे और हिंसा करेंगे; पांचवां, अगर आप जीत गए तो आपको सर्टिफिकेट नहीं देंगे; आपको टीएमसी ज्वॉइन करने पर ही सर्टिफिकेट देंगे।

उन्हें बताया गया कि बंगाल में भाजपा की एक आदिवासी उम्मीदवार का बलात्कार और कपड़े फाड़ दिए गए। आज सुबह 13 साल की एक बच्ची से बलात्कार की खबर आई। ममता जी, आप एक महिला नेत्री हैं और आपने बंगाल पर जो प्रभाव डाला है, वह सब कुछ है। जब हम बंगाल में घूमते थे, हमने अरविंदो घोष, सुभाष चंद्र बोस और रबीन्द्रनाथ टैगोर का बंगाल देखा।

 

Related Articles

Back to top button