BJP नेता का दावा, श्रीकृष्ण ने दिए साक्षात दर्शन, अखिलेश यादव के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने को कहा

भगवान श्री कृष्ण के निर्देश पर अखिलेश के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भगवान श्री कृष्ण के दर्शन काफी चर्चा में हैं। अखिलेश यादव के बाद अब भाजपा नेता ने भी दावा किया है कि श्री कृष्ण उन्हे सपरे में दर्शन दिए हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के दावों के मुताबिक उनके सपने में भगवान कृष्ण आ रहे हैं तो वहीं भाजपा नेता शिवप्रसाद यादव का दावा है कि भगवान ने उन्हें साक्षात दर्शन दिए हैं। यादव का कहना है कि भगवान श्री कृष्ण के ही निर्देश पर वे सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

भाजपा नेता ने किया ये वादा

बता दे कि इटावा से पूर्व विधायक शिवप्रसाद यादव ने कहा कि अगर पार्टी आदेश दे तो वह सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। भाजपा नेता शिव प्रसाद यादव ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव पूरे प्रदेश में कानपुर, आगरा और झांसी मंडल की किसी भी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे तो वो उसी सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने दावा किया कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव जी ने घोषणा की थी कि भगवान कृष्ण उनके सपने में आकर कहते हैं कि उनके पिता जहं-जहां से चुनाव लड़ चुके हैं वो उनमें से किसी भी सीट से चुनाव लड़ेंगे।

भगवान ने मुझे जगाकर कहा तुम चुप मत बैठो

शिवप्रसाद यादव ने कहा, ‘जैसे अखिलेश यादव को भगवान कृष्ण सपने में आकर कह रहे हैं कि सपा की सरकार बन रही है, वैसे ही भगवान ने मुझे जगाकर कहा है कि तुम चुप मत बैठो, उत्तर प्रदेश को दंगों, गुंडों, नंगों, भूमाफियाओं, अपहरणकर्ताओं से बचाना है, इसलिए जरूरी है कि तुम चुनाव लड़ने की घोषणा करो।’  इसके साथ ही कहा, ‘सपा सुप्रीमो कहते हैं कि भगवान श्रीकृष्ण उन्हें सपने में कह रहे हैं कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी, लेकिन आज भगवान श्रीकृष्ण ने हमें साक्षात में जगाकर कहा कि तुम चुप मत बैठो और उत्तर प्रदेश को बचाने के लिए सपा सुप्रीमो के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा करो।

 पार्टी के आदेश  पर चुनाव लड़ने को तैयार

बता दे कि शिवप्रसाद यादव साल 2009 में इटावा की भरथना विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं।  शिवप्रसाद यादव ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण की प्रेरणा से यदि हमारी पार्टी हमें आदेश देती है तो वे सपा सुप्रीमो के खिलाफ झांसी, लखनऊ, कानपुर तथा आगरा मंडल की किसी भी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button