बीजेपी नेता बेबी रानी मौर्य की नसीहत, महिलाएं शाम 5 बजे के बाद न जाएं थाने

वाराणसी. बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य (BJP Leader Baby Rani Maurya) ने यूपी में अपने ही सरकार के कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. महिलाओं को लेकर पुलिस थानों में सुरक्षा को लेकर बेबी रानी मौर्य ने विवादित बयान दिया है. बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने वाराणसी (Varanasi) में आयोजित वाल्मीकि महोत्सव के कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा, “थानों में एक महिला अधिकारी और सब-इंस्पेक्टर जरूर बैठती हैं, लेकिन एक बात मैं जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना. अगर जरूरी हो तो अगले दिन सुबह जाना और अपने साथ भाई, पति या पिता को लेकर ही थाने जाना.”

उन्होंने यूपी में किसानों को खाद ना मिलने पर उदाहरण देते हुए कहा, “अधिकारी सभी को गुमराह करते रहते हैं. मुझे परसो आगरा से एक किसान भाई का फोन आया था. उसे खाद नहीं मिल रही थी. मेरे कहने पर अधिकारी ने कहा कि खाद मिल जाएगी, लेकिन आज उस अधिकारी ने मना कर दिया कि मैं नहीं दूंगा. इस तरह की बदमाशी निचले स्तर पर होती है. इसे आप लोगों को देखने की जरूरत है. अगर कोई भी अधिकारी बदमाशी कर रहा है तो उसकी शिकायत डीएम से करो, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दो.”

इस दौरान बीजेपी नेता ने पीएम मोदी और सीएम योगी के कार्य की तारीफ करते हुए कई योजनाओं को महिलाओं के सामने रखा. बनारस में हो रहे विकास की भी चर्चा की तो वहीं महिलाओं को जल्द न्याय दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट की सुविधा की भी बात बताई. लेकिन महिलाओं के सुरक्षा के लिये जिस पुलिस थानों को मिशन शक्ति के रूप में डायवर्ट किया गया उन्हीं पर सवाल खड़े कर दिया. बेबी रानी मौर्य का ये बयान वाराणसी में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button