रेप के आरोप के बाद BJP नेता ने फेसबुक पर लाइव जाकर खाया ज़हर

भाजपा किसान मोर्चा के जिला संयोजक वीर सिंह ने फेसबुक लाइव पर जहर खाते हुए कहा कि बलात्कार के आरोपों के बाद वह अपनी बेटी को नहीं देख सकते।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्थानीय लोगों ने भाजपा किसान मोर्चा के जिला संयोजक वीर सिंह की एक मंदिर में पिटाई की। उन पर बाद में एक महिला पर बलात्कार का आरोप भी लगाया गया था। वीर सिंह ने शनिवार की रात फेसबुक लाइव पर जहर खाते हुए कहा कि इस आरोप के बाद वह अपनी 15 साल की बेटी को मुंह नहीं दिखा सकता। 7 मिनट के वीडियो में 40 साल के वीर सिंह ने कहा कि इस अपमान के बाद मेरी 15 साल की बेटी को अपना चेहरा दिखाना मुश्किल है।

वीर सिंह ने कहा

बलात्कार के आरोप झूठे हैं और मेरी पार्टी के साथियों ने भी मेरा साथ नहीं दिया। कांठ क्षेत्र में एक कॉस्मेटिक स्टोर चलाने वाले वीर सिंह ने कहा कि यह सब संपत्ति विवाद के कारण मेरी पार्टी के क्रोधित सदस्यों की एक बड़ी साजिश है। मैं बहुत धार्मिक हूँ और इस समय सावन महीने में व्रत रख रहा हूँ। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संदीप कुमार मीणा ने बताया कि गुरुवार को कांठ इलाके में एक मंदिर समिति के अध्यक्ष के साथ वीर सिंह का विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

SP ने बताया कि वीर सिंह ने मारपीट का आरोप लगाया है, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने मंदिर परिसर में एक महिला से यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। दोनों के खिलाफ हमने प्राथमिकी दर्ज की है। शनिवार शाम को हमें पता चला कि सिंह बेहोश हो गए और जहर खा गए थे। उन्हें उपचार के लिए एक अस्पताल में ले गए। हम जल्द ही उनका बयान दर्ज करेंगे और उनकी हालत में सुधार हुआ है। हमने उनके परिवार को स्वतंत्र जांच का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़े: https://www.newsnasha.com/not-only-brij-bhushan-other-bjp-leaders-are-also-accused-of-harassing-women/

Related Articles

Back to top button