भाजपा ने वोट के लिए कर्नाटक में लॉन्च किया नाटू-नाटू की तर्ज पर मोदी-मोदी गाना

डेस्क। सत्तारूढ़ बीजेपी ने मंगलवार को तेलुगु फिल्म ‘आरआरआर’ से ऑस्कर विजेता नाटू नाटू नंबर का रीमिक्स जारी किया और बीजेपी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। कर्नाटक विधानसभा के चुनावों में एक महीने से भी कम का समय बचा है और राजनीतिक दल सीधे तौर पर मतदाताओं तक पहुंचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को तेलुगु फिल्म ‘आरआरआर’ से ऑस्कर विजेता नातू नातू नंबर का रीमिक्स जारी किया और भाजपा सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। चुनाव अभियान गीत में, मूल नाटू नाटू गीत को मोदी मोदी के साथ बदल दिया गया है। सरकार की परियोजनाओं और कल्याणकारी योजनाओं पर बल दिया गया है। वीडियो में लोग मशहूर ‘नाटू नाटू’ स्टेप की भी नकल करते नजर आ रहे हैं।

गीत पिछले तीन वर्षों में शिवमोग्गा हवाई अड्डे, बेंगलुरु – मैसूर एक्सप्रेसवे, मेट्रो लाइनों और राज्य में भाजपा सरकार की अन्य कल्याणकारी योजनाओं जैसी परियोजनाओं पर केंद्रित है। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी डबल इंजन सरकार का प्रयास जो एक अद्भुत गीत के माध्यम से कर्नाटक में विकास उत्सव को लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहा है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव होंगे 10 मई को

यह पहली बार नहीं है जब किसी राजनीतिक दल ने अपने चुनाव प्रचार के लिए ऑस्कर विजेता गाने का इस्तेमाल किया है। 2009 में, जब स्लम डॉग मिलियनेयर के ‘जय हो’ गीत ने ऑस्कर जीता, तो कांग्रेस पार्टी ने भी इस गीत को ‘जय हो कांग्रेस’ में रीमिक्स किया और आम चुनावों के दौरान इसे अपने चुनाव प्रचार गीत के रूप में प्रचारित किया।

बता दें कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 10 मई को होंगे और परिणाम 13 मई को घोषित किए जाएंगे। सभी 224 निर्वाचन क्षेत्रों में एक ही बार में मतदान होगा और चुनावी लड़ाई प्रमुख रूप से कांग्रेस, भाजपा और जनता दल के बीच लड़ी जाएगी।

Related Articles

Back to top button