BJP को फिर मिला झटका, भाजपा छोड़ सपा में शामिल हुए ये नेता

 

बलिया में समाजवादी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है । इसी अभियान के तहत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने आज पार्टी के जिला कार्यालय पर पार्टी के लोक सभा प्रभारी सनातन पांडेय की उपस्थिति में अजित मिश्र को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराकर पार्टी में शामिल किया । अजीत मिश्रा अपने साथियों के साथ भाजपा को छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए है । पार्टी कार्यालय पर पहुंचने पर अजित मिश्र को 51 किग्रा की माला पहनाकर स्वागत किया गया ।

इस स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि श्री मिश्र अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत से ही छात्रों,किसानों,मजदूरों,मजलुमो, दलितो की आवाज बनकर इनके लिये संघर्ष करते रहे है ,सपा में इनके शामिल होने से सपा पार्टी के अभियान को और बल मिलेगा । समाजवादी पार्टी और अजित मिश्र दोनों मिलकर दलितो,मजलुमो,नौजवानों,किसानों की आवाज बनकर और मजबूती के साथ लड़ेंगे ।

लोक सभा प्रभारी व वरिष्ठ नेता सनातन पांडेय ने कहा कि अजित मिश्र जैसे ऊर्जावान नौजवान के पार्टी में शामिल होने से यह सिद्ध हो गया कि नौजवानों को अगर कोई पार्टी सम्मान देती है तो वह समाजवादी पार्टी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव है । अपने सम्मान से उत्साहित अजित मिश्र ने कहा कि जिस तरह से समाजवादी पार्टी के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने आत्मीयता के साथ स्वागत किया है, इससे लगता है कि मैं इन लोगो के घर परिवार का ही अंग हूं , जबकि भाजपा मे मुझे इस तरह की आत्मीयता कभी दिखी ही नही ।

रिपोर्टर – अखिलेश कुमार

Related Articles

Back to top button