बीजेपी पार्षद सत्यपाल सिंह मास्टर निर्विरोध जीते

प्रत्याशी सीमा प्रधान के वार्ड में बीजेपी पार्षद सत्यपाल सिंह मास्टर निर्विरोध जीते हैं, वार्ड 26 में बीजेपी पार्षद प्रत्याशी सत्यपाल सिंह के सामने सपा कोई भी प्रत्याशी नहीं उतार पाई है. इसके अलावा किसी भी अन्य दल ने भी इस वार्ड से नामांकन नहीं किया. इस मुद्दे को बीजेपी नगर निगम के मेयर चुनाव में बड़ा मुद्दा बनाएगी. इसके अलावा वार्ड 78 में भी बीजेपी पार्षद प्रत्याशी संदीप रेवड़ी निर्विरोध जीते, यहां पर भी किसी भी पार्टी या निर्दलीय प्रत्याशी ने नामांकन नहीं किया. अब दोनों पार्षदों की औपचारिक घोषणा होना बाकी है.

बता दें कि मेरठ नगर निगम का चुनाव दूसरे चरण में 11 मई को होना है और मेयर चुनाव के लिए बीजेपी ने हरीकांत अहलूवालिया को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं सपा ने इस सीट से मेयर उम्मीदवार विधायक अतुल प्रधान की पत्नी सीमा प्रधान को बनाया है. इसी बीच अब मायावती ने भी मेरठ नगर निगम के लिए अपने मेयर उम्मीदवार का एलान कर दिया है, बसपा ने मेरठ मेयर उम्मीदवार के लिए हसमत अली को अपना प्रत्याशी घोषित किया है. मेरठ नगर निगम में बसपा का मुस्लिम कार्ड सभी पार्टियों पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि यहां पर मुस्लिम और एससी का वोट बैंक काफी अच्छा खासा है.

वहीं आज सोमवार (24 अप्रैल) को मेरठ नगर निगम के लिए बीजेपी प्रत्याशी हरिकांत अहलूवालिया ने नामांकन किया. इस दौरान उनके साथ ऊर्जा राज्यमंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज भी मौजूद रहे.

 

Related Articles

Back to top button