चौथे चरण के मतदान से पहले bjp विधायक ने दिया विवादित बयान, जो हिन्दू मुझे वोट नहीं देंगे उनके रगों में मुस्लिम खून

डुमरियागंज से बिज्पी उम्मीदवार राघवेंद्र प्रताप सिंह ने दिया विवादित बयान, कह दी ऐसी बात

सिद्धार्थनगर: यूपी की विधानसभा चुनाव के चौथे व पांचवे चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियां लगातार तैयारियों में जुटी हुई है. इस दौरान पार्टियों के नेता बड़बोलेपन में कुछ बोले जा रहे हैं. इसी कड़ी में यूपी के डुमरियागंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है ‘जो हिंदू मुझे वोट नहीं देंगे, उनकी रगों में मुस्लिम खून है.’

क्या कोई मुस्लिम मुझे देगा वोट?

वीडियो में भाजपा विधायक कहते हुए दिख रहे हैं कि क्या कोई मुस्लिम मुझे वोट देगा? तो ध्यान रहे कि अगर इस गांव के हिंदू दूसरे पक्ष का समर्थन करते हैं, तो उनकी नसों में मुस्लिम खून है. वह  देशद्रोही हैं.

हिंदू समाज का अपमान नहीं सहूंगा

उन्होंने आगे कहा कि और एक बार अगर चेतावनी देने के साथ समझ में नहीं आएगा तो इस बार मैं बता दूंगा कि राघवेंद्र सिंह कौन हैं? क्योंकि मेरे साथ गद्दारी करोगे तो चलेगा, मैं अपमान सह लूंगा. मुझे अपमानित करोगे तो भी मैं अपमान सह लूंगा. हमारे हिंदू समाज को अपमानित करने की कोशिश करोगे तो सभी को बर्बाद करके रख दूंगा.

हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी हैं भाजपा विधायक

भाजपा विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा, ‘अगर एक हिंदू लड़की एक मुस्लिम लड़के के साथ भाग जाती है और हिंदू उस लड़के की ओर से मध्यस्थता करते हैं जो मैंने उस संदर्भ में बोला था. मुझे लगता है कि पूरा भाषण ऐसा नहीं था कि लोग शब्दों को हटा दें या जोड़ दें.’ गौरतलब है कि डुमरियागंज विधायक हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी भी हैं.

जानकारी के मुताबिक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने स्वीकार किया कि उन्होंने पांच दिन पहले ये टिप्पणी की थी, लेकिन उन्होंने कहा कि ये एक अन्य संदर्भ में, एक उदाहरण के रूप में कहा गया था और उनका किसी को भी धमकी देने का कोई इरादा नहीं था.

उन्होंने कहा, ‘मैंने वह बातें कही हैं, मैं इनकार नहीं कर रहा हूं. लेकिन मैंने एक और संदर्भ में बात की थी, उदाहरण के तौर पर, और अतीत के साथ तुलना कर रहा था. मेरा किसी को धमकी देने का कोई मकसद नहीं था. क्या कोई डुमरियागंज में धमकी देकर चुनाव जीत सकता है जहां लगभग 1.73 लाख मुस्लिम मतदाता हैं, जिनका प्रतिशत लगभग 39.8 है.’

Related Articles

Back to top button