बलिया में BJP प्रत्याशी दयाशंकर सिंह की गाड़ी पर हमला, एक युवक को हिरासत में

फॉर्च्यूनर समेत एक युव हिरासत में, पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी

बलिया. बलिया में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह की गाड़ी पर बुधवार देर हमला हुआ है. बलिया के अखार गांव में प्रचार के दौरान दया शंकर सिंह पर UP32 EK 7273 नंबर की फॉर्च्यूनर सवार लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया. बीजेपी प्रत्याशी दया शंकर सिंह ने हमले का आरोप सपा कार्यकर्ताओ पर लगाया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस फॉर्च्यूनर समेत एक युवक को हिरासत में लिया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

बता दें कि दयाशंकर सिंह बलिया की सदर सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. दयाशंकर सिंह पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले दिनों वो और उनकी पत्नी स्वाति सिंह दोनों ही बीजेपी से टिकट की दावेदारी कर रहे थे, जिसके बाद पति पत्नी का झगड़ा सबके सामने आ गया था. हालांकि बीजेपी ने स्वाति सिंह का टिकट काट दिया है और दयाशंकर सिंह को बलिया से टिकट देकर चुनाव लड़ने का मौका दिया. यूपी चुनाव के छठवें चरण में जिन 10 जिलों में मतदान है, उनमें अंबेडकर नगर की 5, बलरामपुर की 4, सिद्धार्थनगर की 5, बस्ती की 5, संतकबीर नगर की 3, महाराजगंज की 5, गोरखपुर की 9, कुशीनगर की 7, देवरिया की 7 और बलिया की 7 सीटें शामिल हैं.

बलिया में इन नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर

बलिया जिले में भी इस बार दिलचस्प लड़ाई देखने को मिल रही है. रसड़ा सीट पर बसपा के उमाशंकर सिंह जीत की हैट्रिक लगाने के फ़िराक में हैं. तो वहीं बांसडीह सीट से रामगोविंद चौधरी लगातार दो बार से चुनाव जीतते आ रहे हैं. इस बार उनके सामने भी सीट बचाने की चुनौती है.

Related Articles

Back to top button