बीजेपी प्रत्याशी व मंत्री श्रीकांत शर्मा ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां, भीड़ के साथ कर रहे प्रचार

बीजेपी प्रत्याशी श्रीकांत शर्मा ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां, प्रशासन बना कुंभकरण  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में यूपी की शानदार राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत दर्ज करने के लिए एडी-चोटी का जोर लगा रही हैं. इसी कड़ी में मथुरा चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर देने के बाद सभी उम्मीदवारों ने अपना-अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इसके साथ ही उम्मीदवार घर-घर जाकर  चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और जनता से जनसंपर्क कर जीत के लिए वोट मांग रहे हैं. मथुरा वृंदावन विधानसभा के बीजेपी उम्मीदवार श्रीकांत शर्मा द्वारा शहर में जनता से डोर टू डोर जनसंपर्क किया जा रहा है. वही ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आचार संहिता के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. इसके साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

चुनाव आयोग द्वारा सभी उम्मीदवारों के लिए जनता से जन संपर्क करने हेतु घर-घर कैंपेन के माध्यम से 5 से 10 लोगों की अनुमति प्रदान की गई है और कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन करने के भी निर्देश दिए गए हैं. इसके बावजूद भी उम्मीदवार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. आज भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत शर्मा द्वारा धर्म नगरी वृंदावन में घर-घर कैंपेन कर रहे हैं. लेकिन जहां एक तरफ चुनाव आयोग द्वारा डोर टू डोर कैंपेन करने में 5 से 10 लोगों की अनुमति प्रदान की गई है, वहीं उम्मीदवार श्रीकांत शर्मा चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

भीड़ के साथ श्रीकांत शर्मा कर रहे प्रचार

श्रीकांत शर्मा अपने साथ लंबी-चौड़ी भीड़ लेकर घर-घर कैंपेन कर रहे हैं वही इस कैंपेन में बीजेपी  महिला मोर्चा की कार्यकर्ता भी नगर में भ्रमण कर रैली निकाल रहे हैं. इसके साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं. जहां एक तरफ किसी भी पार्टी के प्रत्याशी द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन किया जाता है तो उसके खिलाफ प्रशासन द्वारा तत्काल ही कार्यवाही की जाती है और उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाता है. यहां बीजेपी प्रत्याशी श्रीकांत शर्मा द्वारा खुलेआम आचार संहिता के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है तो वहां प्रशासन कुंभकरण की नींद सो रहा है. न ही कोई ध्यान दे रहा है.

Related Articles

Back to top button