21वीं सदी में भारत को नेतृत्व प्रदान कर सकती है, बीजेपी स्थापना दिवस पर बोले मोदी।

नई दिल्ली: अप्रैल को बीजेपी अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है. पीएम नरेंद्र मोदी ने स्थापना दिवस पर ट्वीट करते हुए बधाई दी है।

पीएम ने पोस्ट में कहा कि आज बीजेपी की उन सभी महान विभूतियों को नमन करने का दिन है, जिन्होंने वर्षों की अपनी कड़ी मेहनत, संघर्ष और त्याग से पार्टी को सींचकर इस ऊंचाई तक पहुंचाया है।’देश की जनता-जनार्दन एक नई लोकसभा चुनने को पूरी तरह से तैयार है।

मैं आश्वस्त हूं कि देश भर के मेरे परिवारजन हमें एक और कार्यकाल का आशीर्वाद देने जा रहे हैं, ताकि बीते एक दशक में विकसित भारत के लिए जो नींव तैयार की गई है, उसे नई मजबूती दी जा सके। मैं एक बार फिर भाजपा और एनडीए के अपने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं, जो सरकार और जनता के बीच विकास की सबसे मजबूत कड़ी हैं।

चुनावी रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, पीएम मोदी ने बूथ स्तर पर जीत के महत्व पर जोर दिया और कार्यकर्ताओं से जीत के लिए बेहतर योजना बनाने का आग्रह किया। उन्होंने चुनाव अभियान के दोहरे पहलुओं, प्रचार और बूथ को मजबूत करने पर जोर देते हुए दोनों बिंदुओं पर समान ध्यान देने का आग्रह किया।अंत में, पीएम मोदी ने कर्नाटक के लोगों की सेवा करने के लिए भाजपा की अटूट प्रतिबद्धता दोहराई और कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर चुनावी सफलता हासिल करने के लिए लगन से काम करने का आग्रह किया।

 

उन्होंने कहा, “भाजपा ही गरीबों को पक्के घर मुहैया करने से लेकर पीएम-किसान सम्मान निधि योजना लागू करने, शौचालय, बिजली, नल से जल एवं गैस कनेक्शन जैसी सुविधाएं सुनिश्चित करने तक, गरीबों और मध्यम वर्ग की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है।

भाजपा सरकार ये सभी कार्य कर रही है और समाज के हर वर्ग के सपनों को पूरा कर रही है।”

Related Articles

Back to top button