समाजवादी सरकार के समय हुए विकास कार्यों से भाजपा चिढ़ी हुई है : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को सपा मुख्यालय में योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि सत्ता द्वारा जनता का अपमान करने अथवा विपक्ष के प्रति रागद्वेष की भावना से लोकतंत्र आहत होता है। सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोग विपक्ष को अपमानित करेंगे तो लोकतंत्र का सम्मान कैसे बचेगा? विपक्ष पर डीएनए जैसे अप्रासंगिक आरोप लगने से विपक्ष कमजोर नहीं होगा।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में मजबूत नहीं मजबूर सरकार है। उन्होंने कहा की समाजवादी सरकार के समय हुए विकास कार्यों से भाजपा चिढ़ी हुई है। अन्यथा लोकनायक जेपी अंतर्राष्ट्रीय केंद्र की उपेक्षा से क्या संकेत मिलता है? भाजपा सरकार और इसके नेतृत्व की मानसिकता निम्न स्तरीय हैं। वह प्रदेश को विकास के नहीं, विनाश के रास्ते पर ले जाना चाहती है।

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश के भव्य स्थलों में से एक यह जेपी सेंटर भाजपा सरकार की आंखों में खटक रहा है। इसीलिए उसको बर्बाद किया जा रहा है। समाजवादी सरकार के समय जो थोड़ा काम रह गया था उसके लिए भाजपा सरकार बजट नहीं दे रही है। भाजपा ने अपनी कृतघ्ननता में इसे खण्डहर बना दिया है।

 

Related Articles

Back to top button