बीजेपी और RSS ने देश में फेसबुक और व्हाट्सएप पर जमाया हुआ है कब्जा फैलाते हैं फेक न्यूज़ : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए एक ऐसी बात कह दी है जिससे सोशल मीडिया पर राहुल गांधी सुर्खियों में आ गए हैं। राहुल गांधी ने बीजेपी और r.s.s. पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी, r.s.s. भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप को नियंत्रित करते हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि वे इसके माध्यम से फर्जी खबरें और नफरत फैलाते हैं साथ ही इसका इस्तेमाल मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए करते हैं। इसी के साथ राहुल गांधी ने अमेरिकन मीडिया का एक आर्टिकल भी शेयर किया। जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है।

बता दें कि राहुल गांधी ने इस पर लिखा है कि अमेरिका की मीडिया में यह सच सामने आ चुका है। उन्होंने यह साफ लिखा है कि फेसबुक के सच के बारे में अमेरिकी मीडिया ने सच्चाई सबके सामने ला दिया।

बता दे कि राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं भारत और चीन को लेकर भी राहुल गांधी ने आज पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने लिखा था सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर विश्वास है सिवाय प्रधानमंत्री के। जिन की कायरता नहीं चीन को हमारी जमीन लेने दी जिनका झूठ सुनिश्चित करेगा कि वह चीन के पास ही रहेगी।

Related Articles

Back to top button