बर्थडे स्पेशल 25 जुलाई: सलमान और आमिर खान की फिल्मों में अभिनय करने के बावजूद नहीं मिला इस अभिनेत्री को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक

टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री कश्मीरा ईरानी अभिनय जगत का एक ऐसा नाम है, जो सालो से अभिनय की दुनिया में किस्मत आजमा रही है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें अभी तक खास पहचान नहीं मिल पाई है। 25 जुलाई 1989 को पुणे में जन्मी कश्मीरा ईरानी को बचपन से ही अभिनय करने का बड़ा शौक था। वक्त के साथ उनका ये शौक पैशन में बदल गया और उन्होंने मात्र 17 साल की उम्र में पुणे छोड़कर मुंबई आने का फैसला लिया। अपने सपने को उड़ान देने के लिए वह मुंबई आ गई और अपनी एक फैशन डिजाइनर कजन के साथ फैशन स्टाइलिस्ट के तौर पर काम करने लगी। साल 2007 में कश्मीरा ईरानी को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘अम्बर धरा’ में लीड रोल में अभिनय करने का मौका मिला। यह धारावाहिक लगभग डेढ़ साल तक टीवी पर चला,लेकिन कश्मीरा को इससे कोई खास पहचान नहीं मिली। इस दौरान कश्मीरा ने कई थियेटर भी किये। इसके बाद कश्मीरा धारावाहिक सेवन और धर्मक्षेत्र में नजर आई।

कश्मीरा अभिनेत्री के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। कश्मीरा को साल 2014 में आई आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में कश्मीरा ईरानी एक डांस नंबर में नजर आई थीं।लेकिन इसके बावजूद उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। इसके अलावा कश्मीरा ने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सना का रोल प्ले किया था, वहीं ‘भारत’ में वो महक के किरदार में नजर आईं थीं। लेकिन इन सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बावजूद कश्मीरा को बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। कश्मीरा अब भी बॉलीवुड से बड़ा ब्रेक मिलने के इन्तजार में हैं। कश्मीरा ईरानी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और उनके फैन फोलोइंग की लिस्ट भी काफी लम्बी है।

Related Articles

Back to top button