बीनली, अभिनव कॉफी ब्रांड मार्की निवेशकों से सीड राउंड जुटाता है।

बीनली, अभिनव कॉफी ब्रांड अन्य ब्रांडों से अलग क्यों है, उन्हे क्या खास बनाता है।

बीनली, अभिनव कॉफी ब्रांड मार्की निवेशकों से सीड राउंड जुटाता है

बीनली, कॉफी क्षेत्र में एक प्रारंभिक चरण का उपभोक्ता ब्रांड और कॉफी श्रेणी में नवाचारों के लिए जाने जाने वाले एक प्रारंभिक चरण के डी2सी स्टार्टअप ने एंजेल निवेशकों के एक समूह से अपने बीज निवेश को बंद कर दिया, जो अपने क्षेत्र में मार्की नाम हैं।

राहुल जैन और समयेश खन्ना द्वारा स्थापित, बीनली के पास यह सुनिश्चित करने के लिए गुणवत्ता वाली कॉफी को सुविधाजनक बनाने की दृष्टि है कि यह पीसने और पैक किए जाने के महीनों बाद ताजा स्वाद लेती है।

बीनली रोज़मर्रा के उपभोक्ताओं के लिए कॉफी को सरल बनाने के मिशन पर है और साथ ही साथ इसे उनके लिए मज़ेदार भी बनाता है!

बीनली एक ब्रांड के रूप में अपने निर्माण कौशल के लिए जाना जाता है और यह कॉफी स्पेस में पहला स्टार्ट अप है जिसने इसे ताजा रखने और कॉफी आदि में डालने के लिए नाइट्रोजन युक्त कॉफी पेश की है।

कर्नाटक, भारत में टिकाऊ रूप से उगाई जाने वाली बेहतरीन अरेबिका बीन्स के साथ बनाया गया, बीनली विज्ञान द्वारा समर्थित श्रेणी-प्रथम उत्पादों की एक श्रृंखला प्रदान करता है और नई दिल्ली में ताजा भुना हुआ है। उत्पाद ब्रांड की वेबसाइट और कई अन्य ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर उपलब्ध हैं। कंपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए फंड का उपयोग करने की योजना बना रही है।

“हम गुणवत्ता वाली कॉफी को घरेलू स्टेपल बनाने के अपने मिशन को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं। हमने पिछले 3 वर्षों में कई कॉफी प्लेयर्स के लिए अपने उत्पादों पर व्हाइट लेबल लगाया है और फ्रेश ब्रू की श्रेणी को अत्यधिक विकसित होते देखा है। “अब हमें लगता है कि हमारे ब्रांड पर ध्यान केंद्रित करने और बीनली की उपस्थिति को ऑनलाइन और ऑफलाइन बनाने का सही समय है”।

सेगमेंट में एक प्रमुख खिलाड़ी बनने के लिए प्रेरित राहुल और समयेश ने कहा, “उस मिशन के हिस्से के रूप में, हम भारत में अंडरवैल्यूड लेकिन महत्वपूर्ण कॉफी उद्योग को ऊपर उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

सीड राउंड में निवेशकों में कई अनुभवी उद्यमी और सीरियल उद्यमी शामिल हैं जैसे मीडिया उद्यमी डॉ. अनुराग बत्रा, BW Businessworld के अध्यक्ष और एक्सचेंज4मीडिया ग्रुप, दीप बजाज और मोहित बजाज, सिरोना हाइजीन के संस्थापक, बीमा दिग्गज और स्टार्टअप निवेशक रोहित जैन, विकाश चौधरी, और अभिषेक रवि।

“समयेश और राहुल दोनों ही अविश्वसनीय संस्थापक हैं, जिन्हें कॉफी बहुत पसंद है, जैसा कि हम कभी किसी से नहीं मिले! उनका जुनून और ड्राइव संक्रामक है। वे जिस तरह के इनोवेशन को श्रेणी में लाए हैं और भविष्य में लाने की इच्छा रखते हैं, उसमें इसे बाधित करने की क्षमता है।” खंड और इसलिए हमने उनका समर्थन करने का फैसला किया” दीप बजाज ने कहा।

Related Articles

Back to top button