बिजनौर: जयंत चौधरी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- यहां धूप है, लेकिन BJP का मौसम है ख़राब

पीएम मोदी की फिजिकल रैली रद्द होने पर जयंत चौधरी ने कसा तंज, कही ये बात

लखनऊ: यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां लगातार चुनाव प्रचार और जनसंपर्क के जरिए जनता को साधने के प्रयास में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में यूपी के बिजनौर में पीएम मोदी की फिजिकल रैली कैसिल होने पर राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बिजनौर में धूप खिली हुई है, लेकिन भाजपा का मौसम खराब हो गया है और पीएम को वर्चुअल संबोधन करना पड़ा.

जयंत चौधरी का भाजपा पर तंज

राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बिजनौर में धूप खिली हुई है, लेकिन भाजपा का मौसम खराब हो गया है और पीएम को वर्चुअल संबोधन करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक यूपी में विधानसभा चुनाव की तारीखों  के ऐलान के बाद पीएम मोदी पहली बार यहां फिजिकल रैली को संबोधित करने वाले थे. हालांकि बाद में खराब मौसम का हवाला देकर फिजिकल रैली की जगह पीएम मोदी ने जन चौपाल को वीडियों कॉल के माध्यम से संबोधित किया है.

जयंत चौधरी ने इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ के ‘गर्मी’ वाले बयान पर एक बार फिर से अपने ही अंदाज़ में निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह चाह रहे हैं कि ठंडे हो जाओ, लेकिन यहां तो बहुत गर्मी है. उन्होंने जाते-जाते यहां तक कह दिया कि बीजेपी का मौसम अब खराब हो गया. जयंत ने कहा कि बिजनौर में धूप खिली हुई है, लेकिन भाजपा का मौसम खराब हो गया है और पीएम को वर्चुअल संबोधन करना पड़ा.

रालोद मुखिया ने साथ कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए गठबंधन बनाया है. उन्होंने सीएम योगी हमलावर होते हुए कहा कि सीएम योगी मुख्यमंत्री के पद की गरिमा होती है, लेकिन हमारे मुख्यमंत्री कड़वाहट पाले हुए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी भाषाशैली धमकाने और भड़काने वाली है. जयंत ने कहा, ‘भाजपा ने लट्ठमार शासन दिया है. हनुमान जी की तरह हम सब भी अपनी ताक़त भूले हुए थे, लेकिन अब ताक़त दिखाने का समय आ चुका है.

जयंत चौधरी ने स्पोर्ट्स इंडस्ट्री की बात

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने इसके साथ की कहा कि मेरठ में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बनते हैं. यहां के बल्ले फेमस हैं. इस बार ऐसा करें कि रालोद की बल्ले-बल्ले हो जाए. उन्होंने कहा कि सरकार कंगना रनौत को सुरक्षा दे रही है. कंगना को साथ बिठाकर ओडीओपी का ब्रांड एम्बेसडर बना दिया, जबकि स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के लोगों को ये सम्मान मिलना चाहिए.

जयंत ने यहां बार-बार लट्ठमार शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि योगी जी लठ चलाएंगे, लेकिन जन आंदोलन को कोई ताकत नहीं रोक सकती. उन्होंने कहा, ‘आज हमारी कमजोरी है कि यहां खड़े हैं. इसलिए अब जनता को अपनी ताकत दिखाने का मौका मिला है. यह मान सम्मान का चुनाव है.’ रालोद प्रमुख ने साथ ही कहा कि गठबंधन की सरकार बनाओगे तो आप पर लठ नहीं पड़ेगा. इसलिए ठंडे मत पड़ना गर्म बने रहना.

Related Articles

Back to top button