बिहार के चुंबन ब्वॉय को पुलिस कर रही तलाश..

दुनिया में अजीबोगरीब लोग हैं कई बार सुना होगा लेकिन इन दिनों एक व्यक्ति चर्चा का विषय बना हुआ है।
ये बात अटपटी भले लगे लेकिन ऐसा ही कुछ हुआ है बिहार में। यहां मिले सीसीटीवी फुटेज में जो नजारा कैद हुआ, उसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा।ऐसा ही एक वीडियो बिहार के जमुई जिले के सदर अस्पताल का सामने आया है।जिसमे एक शख्स जो खुलेआम अंजान लड़कियों और महिलाओं को किस कर भाग जाता है।

ये महिलाओं को अकेला देखते ही टूट पड़ता है और जबरन किस कर लेता है और फिर मौके से फरार हो जाता है। ऐसे कई मामले सामने आने के बाद अब एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।पुलिस इस चुंबन बॉय की तलाश में जुट गई है।

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में एक महिला अस्पताल परिसर में खड़ी होकर अपने मोबाइल फोन पर बात कर रही है। इसी दौरान अचानक से एक युवक पीछे से वहां आता है और महिला को जबरदस्ती पकड़कर किस करने लगता है। जब तक महिला को कुछ समझ आता, तब तक वह महिला को किस कर वहां से फरार हो जाता है। यह पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। किस करने का वीडियो सामने आने के बाद से सभी अस्पताल में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे है।

पीड़िता ने वीडियो सामने आने के बाद जमुई थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और यह शख्स जल्द ही हमारी गिरफ्त में होगा।

Related Articles

Back to top button