Bihar Results LIVE UPDATE : रूझानों के बीच शिवसेना ने की तेजस्वी यादव की तारीफ, aकहा- अब शुरू होगा मंगलराज

बिहार (Bihar) की 243 विधानसभा सीटों के लिए आज सुबह आठ बजे से ही वोटों की गिनती शुरू हो गई है। अब तक के रुझानों में NDA गठबंधन और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, ये कुछ ही देर में ही साफ हो जाएगा। नतीजे आने से पहले ही राजनीतिक प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गई है। अब इसी कड़ी में शिवसेना (Shiv Sena) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की तारीफ भी कर दी है।

शिवसेना के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि “एक युवा लड़का जिसने कल ही अपनी जिंदगी के 30 साल पूरे किए और वो बिहार में जिस तरह से टक्कर दे रहा है। ये आने वाली राजनीति के लिए एक बहुत अच्छा संकेत है। वहां (बिहार में) जंगलराज की बात चल रही थी। लेकिन 15 साल से तो नीतीश कुमार की ही सरकार थी तो कौन सा जंगलराज वहां था… लगता है लोग आज जंगलराज खत्म कर रहे हैं… तेजस्वी के नेतृत्व में मंगलराज शुरू होगा”।

इससे पहले संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि “बादशाह तो वक्त होता है। इंसान तो यूं ही गुरुर करता है”। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि राउत का ये ट्वीट नीतीश कुमार को लेकर है या अर्नब गोस्वामी को लेकर।

Related Articles

Back to top button