Bihar election 2020 : यूपी के CM योगी आदित्यनाथ आज तीन रैलियों को करेंगे संबोधित..

बिहार में विधानसभा (Bihar Assembly Election) के लिए सभी पार्टियां हर दिन रैलीयों का आयोजन कर रही है। वही इस मंगलवार को दूसरे चरण के लिए कुल 94 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे, इससे पहले सोमवार यानी आज बिहार में प्रचार का सिलसिला जारी रहेगा। एनडीए की ओर से आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी रैली का मोर्चा संभालेंगे। योगी आदित्यनाथ की बिहार में कुल तीन रैलियां हैं, वे वाल्मीकिनगर, सीतामढ़ी, रक्सौल में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

उनकी पहली रैली सुबह 11:00 बजे राजकीय मध्य विद्यालय दौनाहा, बाल्मीकिनगर प्रांगण में होगी, दूसरी रैली दोपहर 12:10 पर हाईस्कूल भवनरी, आदापुर प्रखंड रक्सौल विधानसभा में की जाएगी और तीसरी रैली दोपहर 1:45 पर किसान मैदान रीगा, सीतामढ़ी में होगी।

जबकि RJD पार्टी की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव भी आज यानी सोमवार को अररिया, सुपौल, समस्तीपुर समेत अन्य जगहों पर प्रचार करेंगे। लोजपा प्रमुख चिराग पासवान की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी और नीतीश कुमार भी आज सभाएं करेंगे।

आपको बता दें कि बिहार में दूसरे चरण के लिए मंगलवार को कुल 17 जिलों की 94 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। जिसमे शामिल है पश्चिमी चम्पारण, पूर्वी चम्पारण, वैशाली, समस्तीपुर, बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, नालंदा , शिवहर, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, सीवान, सारण, और पटना के इलाके शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button