अब BJP की गीता पॉलिटिक्स:बिहार प्रदेश अध्यक्ष कल भेजेंगे राहुल गांधी को गीता की प्रति

कहा- GET WELL SOON RAHUL

BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने आज सोशल मीडिया पर लिखा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सहित अनेकों स्वयंसेवी संस्थाएं हिंदू समाज में एकता और व्यक्तियों में राष्ट्रीयता जगाने का कार्य करती हैं, लेकिन एक और तथाकथित राष्ट्रीय धर्मनिरपेक्ष संगठन है जिसका हिंदू समाज की एकता एवं स्वाभिमान जगाने में अहम योगदान रहता है।

उन्होंने लिखा कि इस तथाकथित राष्ट्रीय धर्मनिरपेक्ष संगठन के संयोजक राहुल गांधी है और सह संयोजक असदुद्दीन ओवैसी, सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह और कपिल सिब्बल हैं। जब भी यह सब महानुभाव अपना मुंह खोलते हैं तो जो कार्य अनेक हिंदूवादी संगठन, समाज के दिग्भ्रमित हिंदुओं के लिए नहीं कर पाते वह मात्र इनके मुंह खोलने भर से हो जाता है। इनके वक्तव्य से हिंदू समाज समझ जाता है कि उसे देश में किन शक्तियों के साथ रहना है और हिंदू समाज को बचाने के लिए एवं राष्ट्रीय एकता को बढ़ाने के लिए क्या निर्णय करना चाहिए।

दो चुनाव से पूर्ण बहुमत प्राप्त कर रही है

इन नेताओं पर चुटकी लेते हुए जायसवाल ने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी पिछले दो चुनाव से पूर्ण बहुमत प्राप्त कर रही है तो इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी और BJP के लाखों कार्यकर्ताओं का अतुलनीय योगदान है, पर इसमें राहुल गांधी, दिग्विजय सिंह, ओवैसी और सलमान खुर्शीद जैसे लोगों के व्यक्तव्यों के योगदान को भी नकारा नहीं जा सकता।

हिंदूवादी संगठनों को आभारी होना चाहिए

खुर्शीद के बाद कल राहुल गांधी के वक्तव्य के लिए हिंदूवादी संगठनों को आभारी होना चाहिए कि आम जनमानस में इनका वक्तव्य यह बताने में सक्षम हो गया कि अगर नरेंद्र मोदी नहीं रहेंगे तो यह देश किस दिशा में जाएगा। राहुल गांधी का कल का वक्तव्य मुझे मुन्ना भाई लगे रहो फिल्म का डायलॉग याद कराता है- ’GET WELL SOON’।

कहा- मैं माननीय राहुल गांधी को भागवत गीता भेज रहा हूं

राहुल को गीता की प्रति भेजने का ऐलान करते हुए उन्होंने लिखा कि कल माननीय राहुल गांधी को भागवत गीता भेज रहा हूं। क्योंकि वह विश्व के एकमात्र हिंदू है जो बिना उपनयन संस्कार के भी जनेऊधारी हैं। और चुनाव के मौसम में मंदिरों का भ्रमण भी करते हैं। हम हर उस व्यक्ति को हिंदू मानते हैं, जो कहता है कि वह हिंदू है भले ही उसकी माता ईसाई हो और पिता पारसी।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button