बिग बॉस ओटीटी 2 के मशहूर पुनीत कुमार का इंस्टाग्राम हैंडल हुआ बंद

पुनीत कुमार का इंस्टाग्राम हैंडल हुआ बंद

रियलिटी शो के प्रीमियर के कुछ ही घंटों के भीतर बिग बॉस ओटीटी 2 से हटाए गए पुनीत कुमार अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बंद होने के बाद सुर्खियों में लौट आए हैं।

लोकप्रिय सोशल मीडिया हस्ती पुनीत कुमार का इंस्टाग्राम अकाउंट शुक्रवार को डिलीट कर दिया गया, जिसके बाद कई लोगों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर प्रतिक्रिया दी, जिसे अब एक्स कहा जाता है। कॉमेडियन के प्रशंसक, जिन्हें लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार के नाम से भी जाना जाता है, ने इस खबर पर टिप्पणी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि यह “अनुचित” था। ” फिर भी, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने कहा कि पुनीत “अपने खाते को अक्षम करने के हकदार थे। ”
सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 2 में पुनीत कुमार अपने अजीब व्यवहार के लिए मशहूर हो गए थे। शो से हटाए जाने वाले पहले प्रतियोगी बनने के बाद पुनीत ने साक्षात्कारों और अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शो की आलोचना के लिए ध्यान आकर्षित करना जारी रखा।

फिर भी, इस बार का सबसे विशिष्ट तत्व विवाद-प्रेरित प्रभावशाली और पूर्व बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगी पुनीत कुमार का प्रशंसक आधार है, जिन्हें पुनीत सुपरस्टार के नाम से भी जाना जाता है। पुनीत के घर से निकाले जाने से नाराज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को सस्पेंड किए जाने से उनके फैंस अब नाराज हैं।
पुनीत सुपरस्टार के नाम से मशहूर पुनीत कुमार बिग बॉस ओटीटी 2 में शामिल होने के बाद से सुर्खियों में हैं, जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं। 24 घंटे के भीतर बिग बॉस से बेदखल होने का रिकॉर्ड सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बनाया था, जबकि पुनीत कुमार फिलहाल कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं। फैजान अंसारी के खिलाफ पुनीत सुपरस्टार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Related Articles

Back to top button