Bigg Boss 15: विशाल और अफसाना खान के बीच हुआ तू-तड़ाक, एक्टर ने खोले सिंगर के राज

मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में घर में काफी हंगामा हुआ. ईशान सहगल और माइशा अय्यर के रोमांस के साथ-साथ डोनल बिष्ट और विधि पांड्या के बीच तकरार दिखी. इतना ही नहीं, विशाल कोटियन और अफसाना खान (Vishal Kotiyan Afsana Khan) के बीच एक बार फिर तीखी बहस और झगड़ा देखने को मिला. ये झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों तू-तड़ाक पर आ गए. इतना ही नहीं, विशाल ने अफसाना पर शमिता को जानबूझकर परेशान करने का भी आरोप लगाया.

नॉमिनेशन टास्क के दौरान उमर रियाज और ईशान सहगल के बीच भी लड़ाई देखने को मिली. वहीं, विशाल और अफसाना के बीच एटिट्यूड को लेकर क्लैश हुआ. दरअसल, टास्क के दौरान बिग बॉस ने सिंबा और अफसाना को एक साथ बुलाया और उन्हें नॉमिनेट करने के लिए कहा. सिंबा ने इस टास्क के लिए अपनी एक प्लानिंग बता ही रहे थे तभी अफसाना ने विशाल का नाम ले लिया. लेकिन सिंबा इस पर सहमत नहीं हुए. दोनों के बीच काफी बहस के बाद सहमति बनी और अफसाना ने विशाल को नॉमिनेट कर दिया.

अफसाना (Afsana Khan) ने कहा कि विशाल शो को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं और उनके खुद के प्लान हैं. वह अन्य लोगों के मामले में हस्तक्षेप करते हैं. अफसाना की इस बात से विशाल काफी अग्रेसिव नजर आए. उन्होंने कहा कि अफसाना हर किसी के लिए गंदी बातें कहती हैं. विशाल ने बताया कि अफसाना ने कहा था, “शमिता 25 साल से इंडस्ट्री में है और फिर भी हिंदी नहीं सीखी.” उन्होंने कहा कि अफसाना ने कहा था कि उनके जैसे लोग उनका ऑटोग्राफ लेने के लायक भी नहीं हैं.

टास्क पूरा होने के बाद विशाल (Vishal Kotiyan), करण कुंद्रा, डोनल बिष्ट और अन्य कंटेस्टेंट्स बैठकर बात कर रहे होते हैं. दूसरी ओर, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल दोनों मिलकर अफसाना को समझाने लगते हैं कि वह जाकर सबसे सॉरी बोल दें. लेकिन वह बार-बार ऐसा करने से मना करती हैं. लेकिन बाद में मान जाती हैं और उठकर विशाल और अन्य लोगों के पास जाकर सॉरी बोलती हैं. लेकिन विशाल उनके सॉरी को स्वीकार नहीं करते. करण कुंद्रा वहां से चले जाते हैं. विशाल और अफसाना में फिर हल्की बहस होती है.

Related Articles

Back to top button