Bigg Boss 15: जय भानुशाली ने फिर दी मां की गाली, बुरी तरह से टूटे प्रतीक सहजपाल ने किया ये काम

मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का लेटेस्ट एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. बिग बॉस ने घरवालों को ‘जंगल में खुंखार दंगल’ टास्क दिया. बिग बॉस ने इस टास्क दो टीम बनाने के लिए कहा था. एक ‘जंगलवालसी’ और दूसरा ‘घरवासी’. इस टास्क में 5 राउंड होने थे. जंगलवासी को जीतने पर उन्हें घर में जाने वाले मैप के 30 टुकड़े मिलने थे और हारने पर उनके पास पहले से ही रखे मैप के टुकड़ों को वापिस लेना था. जंगलवासियों ने टास्क बहुत ही अग्रेसिव तौर पर खेला. जंगलवासियों ने फिजिकल फोर्स का इस्तेमाल घरवासी निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) पर किया जिसकी वजह से उनके पैरों पर खरोंच और नाखूनों में तरेड़ आ गई. जय भानुशाली और करण कुंद्रा ने निशांत को ब्लॉक किया और शमिता शेट्टी निशांत को बचाने की कोशिश करती हैं.

इस दौरान, को शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की टांग खींच लेता है. प्रतीक ने कहा कि उन्होंने शमिता को एक खास तरह से पकड़ रखा था जिससे उन्हें चोट लग गई. हालांकि, तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि जंगलवासी लड़के ऐसा कभी नहीं करेंगे. इस सब के बीच, प्रतीक और जय (Jay Bhanushali) में कहासुनी हो जाती है. प्रतीक जय से कहते हैं कि शमिता को बहुत चोट लगी है और अगर वह बाहर होते तो वह उसे बता देते. जिस पर जय प्रतीक से कहते हैं कि अगर उसमें हिम्मत है तो वह उन्हें छूकर दिखाए. तभी जय, प्रतीक को मां की गाली देते है और यहां से लड़ाई अग्रेसिव हो जाती है.

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) अग्रेसिव हो जाते हैं और जय को उन्हें गाली नहीं देने की चेतावनी देते हैं. हालांकि, जय भानुशाली भी अपना अग्रेसन कम नहीं करते और प्रतीक को आकर उन्हें मारने के लिए कहते हैं. प्रतीक सहजपाल जय को ‘गवार’ और ‘जाहिल’ कहते हैं. इसके बाद, प्रतीक अपने आप पर नियंत्रण खो देते हैं, बैठ जाते हैं और रोने लगते हैं और खुद को चोट पहुंचाते हैं.

शमिता शेट्टी उन्हें समझाने की कोशिश करती है और विशाल कोटियन (Vishal Kotiyan) प्रतीक को मुख्य कमरे के अंदर ले जाता है. उन्होंने प्रतीक से कहा कि अगर वह अपना भाई समझता है तो उसकी बात सुननी चाहिए. बेकाबू प्रतीक लगातार खुद को जोर से थप्पड़ मारते हैं और रोते हैं. प्रतीक रोते हुए कहते हैं कि उनकी मां को गाली देना उनके कॉन्ट्रैक्ट में नहीं लिखा है. भावनात्मक रूप से टूट चुके प्रतीक का कहते हैं कि वह शो से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं.

विज्ञापन

Related Articles

Back to top button