Bigg Boss 14 : सलमान को हुआ फिर से प्यार! डॉक्टर सनी लियोनी को कहीं यह बात

Bigg Boss 14 में पिछले कुछ समय से कंटेस्टेंट्स के बीच में काफी कंट्रोवर्सीज देखने को मिल रही हैं. रुबीना की राहुल से लड़ाई, जास्मिन की राखी से और अली की विकास से बहस देखने को मिली. सलमान खान और बिग बॉस के इतना समझाने के बाद भी घरवनाले अपनी लड़ाई का स्तर नीचे गिराते जा रहे हैं. आइए जानते हैं रविवार के दिन वीकेंड का वॉर में क्या-क्या हुआ है।

 

इस समय bigg Boss 14 में इस समय विकास घर में अपना खाना अलग बनाना चाहते हैं. इस बात पर बहस हो गई है। अली को ये बात पसंद नहीं आई है। उन्होंने कहा कि ऐसे तो घर में 6 अलग-अलग बार खाना बनेगा। मगर विकास अपनी बात पर अड़े हुए थे। उनके खिलाफ निक्की और जैस्मिन ने भी आवाज बुलंद की पर उसका भी कोई फायदा नहीं हुआ है।

 

रुबीना ने कहा विकास खेल रहे माइंड गेम- रुबीना ने कहा कि विकास घर के सभी लोगों से लड़ाई कर के सैम्पथी पाना चाहते हैं। वे ऐसा करते आए हैं। हमेशा से उनका प्लान ऐसा ही रहता है और वे बचते चले जाते हैं।

 

सलमान खान ने सनी लियोनी के साथ जग घूमेया थारे जैसा ना कोई गाने पर डांस किया। सलमान ने कहा कि उन्हें सनी लियोनी से प्यार हो गया है। सनी भी इस बात पर ब्लश करती नजर आईं। सनी अपनी क्यूट हिंदी से सभी को आकर्षित करती नजर आईं।

 

डॉक्टर सनी ने किया सभी का चेकअप- सनी के लिए एमबीबीएस का फुलफॉर्म जरा अलग है। उन्होंने अलग ही अंदाज में सभी का। एजाज ने कबूला कि उन्हें है पवित्रा से प्यार।

Related Articles

Back to top button