AAP नेता संजय सिंह का बड़ा आरोप, कहा- कोरोना महामारी को लेकर कही ये बात

लखनऊ. आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर कोरोना महामारी के दौर में घोटाले करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना के शुरुआती दौर में भी ऑक्सीमीटर और पीपीई किट खरीद में घोटाला किया था और अब तीसरी लहर की तैयारी के नाम पर घोटाला करने की कोश‍िश में जुट गई है. सिंह ने योगी सरकार पर एकब्लैक लिस्टेड कंपनी से मेडिकल उपकरण खरीदे जाने का आरोप लगाया है. और साथ ही इन मेडिकल उपकरणो को न सिर्फ बाजार दाम बल्कि मध्य प्रदेश में अपनी ही बीजेपी सरकार से भी दोगुनी कीमतों में खरीद कर एक बड़ा घोटाला करने का दावा किया है.

राजधानी लखनऊ में न्यूज 18 से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि ‘कोरोना की पहली लहर के दौरान ऑक्सीमीटर और पीपीई किट खरीद में घोटाला कर चुकी योगी सरकार अब तीसरी लहर की आशंका के बीच बच्चों को कोरोना से बचाने के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार कर रही है. उन्होंने कहा कि विभिन्न जिलों में बच्चों के लिए 100-100 बेड के अस्पताल बनाने की खातिर बाजार मूल्य से करीब-करीब दोगुनी कीमत देकर चिकित्सकीय उपकरण खरीदे जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच तीसरी लहर के प्रकोप से बच्चों को बचाने के नाम पर आदित्यनाथ सरकार एक नए घोटाले में जुट गई है.

संजय सिंह ने कहा कि कोरोना की पहली लहर के दौरान उत्तर प्रदेश में जो घोटाला हुआ था, उसकी जांच के लिए एक एसआईटी टीम भी गठित की गई थी. घोटाले की जांच का परिणाम क्या निकला, यह किसी को नहीं पता चला. लेकिन इसी बीच तीसरी लहर के प्रकोप से बच्चों को बचाने के नाम पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार एक नए घोटाले में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button