भोपाल: भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक

भोपाल। विधानसभा उपचुनावों के लिए गठित भारतीय जनता पार्टी की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक बुधवार को प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में संपन्न हुई। इस बैठक में पिछले कार्यक्रमों की समीक्षा की गई, वहीं आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर विचार किया गया।

चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में समिति के संयोजक और प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मंडलों के सम्मेलनों में बूथ स्तर की समितियों के प्रशिक्षण की योजना को मूर्तरूप दिया। 02 अक्टूबर गांधी जयंती एवं लालबहादुर शास्त्री जयंती से 15 अक्टूबर तक सभी 28 विधानसभा क्षेत्रों के 127 मंडलों में सम्मेलन आयोजित किए जायेंगे। इन सम्मेलनों में मंडल में निवासरत पार्टी के जिला एवं प्रदेश पदाधिकारी, बूथ कमेटी सदस्य, पेज प्रमुख शामिल होंगे। इस अभियान के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता एक दिन में 2 मंडलों तक पहुंचकर सम्मेलनों को संबोधित करेंगे।

बैठक में आगामी कार्ययोजना पर विस्तार से चर्चा की गयी और कांग्रेस शासन के 70 सालों में बंधक रहे किसानों को लेकर केन्द्र सरकार ने जो कृषि बिल पास किया है उसके संबंध में अन्नदाताओं से संपर्क कर उन्हें कृषि विधेयक की हकीकत बताते हुए कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार का मुंहतोड जवाब देना है।

चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, पार्टी के प्रदेश मंत्री पंकज जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, डॉ. हितेश वाजपेयी, मनोरंजन मिश्रा, अभय प्रताप सिंह, विकास विरानी, नरेन्द्र पटेल, राजेन्द्र गुरू, अनुराग प्यासी सहित समिति के सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button