भोपाल: सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाने पर भाजपा नेताओं ने कसे तंज

भोपाल, नवजोतसिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर भाजपा नेताओं ने हमला बोलना शुरू कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा एवं कृषि मंत्री कमल पटेल ने भी इसे लेकर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा है।

सिद्धू को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर तंज कसा है। विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी को कोट करते हुए लिखा है- उनका ‘पप्पू’ नाम देने वाले को पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई। यह वही सिद्धू हैं, जिन्होंने कहा था- ‘कांग्रेस मुन्नी से भी ज्यादा बदनाम है।’ हम क्या कहें ये किस्सा, उनका है ये वे ही जानें।

वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने पर मध्यप्रदेश भाजपा के सह सगंठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने भी तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पप्पू और गप्पू की अब डबल इंजन की जोड़ी कांग्रेस मुक्त पंजाब का सपना साकार करेगी। ठोको ताली…। हितानंद शर्मा के इस ट्वीट को कृषि मंत्री कमल पटेल ने री-ट्वीट किया है। उन्होंने रिट्वीट करते हुए लिखा है- क्या बात है…. पप्पू और गप्पू के लिए ठोको ताली..।

Related Articles

Back to top button