ईद से पहले भाईजान का नया गाना ‘ओ बल्ले बल्ले’ हुआ रिलीज

किसी का भाई किसी की जान’ के अब तक रिलीज हुए सभी गानों ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. इनमें नैयो लगदा, बिल्ली बिल्ली, जी रहे थे हम (प्यार में पड़ना), बठुकम्मा और येंतम्मा जैसे सुपरहिट गानें शामिल हैं. लेकिन अब मेकर्स ने फैन्स को एक और धमाकेदार सरप्राइज देते हुए फिल्म का एक और पंजाबी गाना रिलीज कर दिया है. इस गाने के बोल ‘ओ बल्ले बल्ले’ (O Balle Balle) है. यह पंजाबी स्टाइल में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन की गारंटी देता है.

‘ओ बल्ले बल्ले’ एक सेलिब्रेशन नंबर है जो उतना ही बड़ा और कलरफुल है जितना कि यह दिखता है और यकीनन यह गाना ईद के चांद को रौशन कर देगा. इस गाने को सुखबीर ने गाया और कंपोज किया है, गाने के बोल कुमार ने तैयार किया है. जानी मास्टर द्वारा अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किया गया, यह एक दमदार गाना है और पंजाबी डांस बीट्स और मॉडर्न फ्यूजन से भरा है. यह गाना रिलीज हो चुका है और उम्मीद की जा रही है कि यह देश में तूफान ला देगा. लोगों को गाना काफी पसंद आ रहा है. वे कमेंट करके जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं.

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन ‘किसी का भाई किसी की जान’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. साथ ही, सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस. ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में जी स्टूडियोज पर रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button