बेतिया : जंगलराज के युवराज को आराम और नीतीश को दें काम : जेपी नड्डा

बेतिया। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे और अंतिम चरण के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को पश्चिम चंपारण (बेतिया) के लौरिया विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजद नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर निशाना साधाते हुए कहा कि जंगलराज के युवराज को आराम और नीतीश को काम दीजिए।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है। इसका असर बिहार में भी दिख रहा है, जंगलराज वाले भी अब मुखौटा लगाकर अच्छी-अच्छी बात कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए नड्डा ने कहा कि जब जंगलराज के युवराज विपक्ष के नेता थे तब पूरे साल सदन से नदारद रहे। बजट सत्र में एक दिन भी विधानसभा नहीं गए। विधानसभा में विपक्ष के नेता का गायब होना बिहार की जनता के साथ धोखा है। इसलिए आप लोग ऐसे लोगों को आराम दो और मेहनत करने वाले नीतीश को एकबार फिर प्रदेश की बागडोर थमायें।

जेपी नड्डा ने कहा कि दोनों युवराज राहुल गांधी और तेजस्वी यादव दिल्ली में कोरोना महामारी के दौरान बैठे थे क्योंकि वे कोरोना से डर गए थे और अब वे पूछते हैं कि कोरोना के दौरान बिहार में क्या हुआ था? नड्डा ने कहा कि महामारी के दौरान केवल सीएम नीतीश कुमार और भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिहार की जनता का ध्यान रखा।

बिहार में भाजपा-जदयू की राजग सरकार के कामों का उल्लेख करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने से पहले बिहार की लड़कियां बीच में ही स्कूल की पढ़ाई छोड़ देती थीं। लेकिन आज स्थिति बदल गई है। लड़कियां शान के साथ पोशाक पहनकर साइकिल से स्कूल जाती हैं। उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा कि बेहतर बिहार के लिए राजग को मत देकर पुन: सत्ता पर बिठायें।

Related Articles

Back to top button