बेंगलुरु : पति से विवाद के चलते महिला ने की आत्महत्या

गुरुवार को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक 30 वर्षीय महिला अपने आवास पर मृत पाई गई। आशंका जताई जा रही है कि उसने आत्महत्या कर ली है। द हिंदू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की पहचान नंदिनी के रूप में हुई है, जो शहर के हनूर इलाके के सोनप्पा लेआउट में रहती थी।
महिला अपने पीछे पति और दो बच्चों को छोड़ गई है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने प्रकाशन को बताया कि चॉकलेट न मिलने पर महिला का अपने पति से झगड़ा हुआ था। विवाद के बाद, महिला के पति और बच्चे उन्हे अकेला छोड़ कर अपने आपने कार्य की ओर चले गए।
दुर्भाग्यपूर्ण घटना का पता तब चला जब उसके पति ने दिन में अपने कार्यालय से उसे फोन करने की कोशिश की। जब उसने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया, तो मृतक के पति ने एक पड़ोसी को सूचित किया और उनसे उसकी जांच करने का अनुरोध किया, जिसने उसे मृत पाया।
महिला को तुरंत एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में हन्नूर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच चल रही है और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।
इसी तरह के एक मामले में, गुरुवार को मुंबई में एक 13 वर्षीय लड़के ने कथित तौर पर ऊंची इमारत से कूदकर जान दे दी क्योंकि वह परेशान था कि उसके बाल बहुत छोटे काटे गए थे।

Related Articles

Back to top button