अक्षय कुमार की मरजावां पर लगा चोरी का आरोप, लोगों ने पोस्ट को बताया गंदी कॉपी

वैसे तो बॉलीवुड फिल्मों पर दूसरों को कॉपी करने के आरोप लगते रहते हैं। ऐसे में इस बार अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर फिल्म बेल बॉटम के गाने मरजावां पर आइडिएशन चोरी करने का आरोप लगा है।
अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बेलबॉटम का नया गाना ‘मरजावां’ शुक्रवार को रिलीज हुआ। गाने में अक्षय कुमार और वाणी कपूर की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। रोमांस से भरपूर इस सॉन्ग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गिय इंदिरा गांधी के अपने लुक के चलते लारा दत्त पहले ही सुर्खियों में छाई हुईं हैं वहीं अब इस फिल्म पर चोरी का भी आरोप लग रहा है।

आइडिएशन चोरी का लगा आरोप

वैसे तो बॉलीवुड फिल्मों पर दूसरों को कॉपी करने के आरोप लगते रहते हैं। कभी किसी पर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगता है तो कभी गाने की धुन। ऐसे में इस बार अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर फिल्म बेल बॉटम के गाने ‘मरजावां’ पर आइडिएशन चोरी करने का आरोप लगा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

View this post on Instagram

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya)

ये है पूरा मामला

दरअसल पिछले दिनों काफी बार पोस्टपोन होने के बाद 19 अगस्त को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में फिल्म का गाना मरजावां शुक्रवार को रिलीज हुआ। गाने की रिलीज से पहले मेकर्स ने इसका पोस्टर रिलीज किया गया। मरजावां एक रोमांटिक गाना है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। ये गाना देखते ही देखते वायरल हो गया। हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसा दावा किया कि ये एक ट्रैवल इंफ्लूएंसर के फोटो की कॉपी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by CAMILLE (& my boys) (@backpackdiariez)

 

View this post on Instagram

A post shared by RAQUEL & MIGUEL |Love & Travel (@explorerssaurus_)

पोस्टर कॉपी करने का लगा आरोप

मरजावां का पेस्टर देखते ही लोगों ने इसे चोरी का आइडिया बताया। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के पोस्टर को ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर भी इसमें एक राय नहीं है कि ये आइडिया चोरी का ही है। यूजर्स अक्षय के फेवर में कह रहे हैं कि ये एक बहुत कॉमन पोज है और ऐसे में कॉपी कहना गलत होगा। बता दें कि पिछले दिनों अनु मलिक पर इजराइल के नेशनल एंथम की धुन चुराने का भी आरोप लगा था।

Related Articles

Back to top button