विस चुनाव से पहले ओवैसी ने भाजपा-सपा पर बोला हमला, कहा- एक नागनाथ एक सांपनाथ

मेरठ: ओवैसी ने सपा- बीजेपी पर बोला हमला, एक को नागनाथ तो एक को बताया सांपनाथ  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में कुछ दिन ही बचे हुए है. ऐसे में सभी पार्टियां लगातार अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रही हैं. ऐसे में मेरठ शहर विधानसभा क्षेत्र एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने डोर टू डोर कैंपेन शुरू कर दिया है. इस दौरान उन्होंने खासतौर से सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इनके लिए कब तक मुसलमान जवानी कुर्बान करते रहेंगे. कब तक दरी बिछाते रहेंगे. ओवैसी ने कहा कि सपा और बसपा भाजपा से कम नहीं है. यह लोग चाहते हैं कि तुझ पर जवानी कुर्बान नारे लगाते रहिए और दरी बिछाते रहिए. इनमें एक नागनाथ है और दूसरा सांपनाथ तो मैं मदारी बनकर आ गया हूं.

ओवैसी ने सपा और भाजपा पर बोला हमला

यूपी की सियासत में गर्मी वाले बयान के बाद अब यहां की राजनीति में हलचल मच गई है. ऐसे में डोर टू डोर कैंपेन के लिए मेरठ पहुंचे. एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भाजपा सरकार पर भी जमकर बरसे. ओवैसी ने कहा कि जब भाजपा सरकार की जमीन खिसक रही है तो गर्मी की बात कर रहे हैं. यही नहीं उन्होंने कहा की ओवैसी ने जो गर्मी पैदा की है ना वह बीजेपी  की गर्मी से कम और ना ही सर्दी से. मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के युवाओं की जवानी इस बार हिस्सेदारी के लिए कुर्बान है न कि किसी और चीज के लिए.

असदुद्दीन ओवैसी मेरठ के शहर विधानसभा के गोला कुआं अहमदनगर और इस्लामाबाद के इलाकों में ओवैसी ने घर-घर जाकर प्रचार करने पहुंचे थे. यहां के बाद वह किठौर के लिए निकल गए. इससे पहले मेरठ के हस्तिनापुर में एआईएमआईएम सुप्रीमों ओवैसी से सपा और बसपा पर ख़ासे हमलावर रहे.

अल्पसंख्यक समाज को सपा-बसपा बनाना चाहती है कैदी

ओवैसी ने कहा कि सपा-बसपा चाहती हैं कि अल्पसंख्यक समाज को कैदी बनाकर ऱखा जाए. इसलिए वह मुसलमानों से अपील करते हैं कि वह गुलामी की जंजीरों को तोड़ दें, क्योंकि वह उन्हें नेता बनाने आए हैं. ओवैसी ने कहा कि एक नागनाथ एक सांपनाथ तो मैं मदारी बनकर आ गया हूं. उन्होंने कहा कि अखिलेश के घर की शादी में मोदी आए थे. मुलायम सिंह ने पार्लिमेंट में मोदी को जीतने का आशीर्वाद दिया था. उन्होंने कहा कि आपके घर के सामने दो बड़े सांप खड़े हुए हैं. एक नागनाथ है और एक सांपनाथ है तो आप क्या करेंगे. आप मदारी को बुलाएंगे और लो मदारी आ गया.

Related Articles

Back to top button