विस चुनाव से पहले कई मुद्दों पर मुज़फ़्फ़रनगर के सपा नेताओं से न्यूजनशा ने किया सवाल  

सपा की लाल टोपी पर सवाल करने पर समाजवादी नेता ने कहा, ये लाल टोपी बीजेपी के लिए है खतरे का निशान

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में महज 10 दिन का समय बचा हुआ है. ऐसे में सभी पार्टियां लगातार जनता को घेरने के लिए वेस्ट यूपी का दौरा कर रहे हैं. भाजपा के बाद अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की गठबंधन पार्टी ने मुज़फ़्फ़रनगर में देशवासियों से रूबरू हुए हैं.

ऐसे में जब सपा नेताओं से न्यूज नशा की तरफ से विनीता यादव ने सवाल किया तो उन्होंने कहा भाजपा के लोगों के लिए यहां खतरे का निशान है. सपा नेता ने कहा कि जिस पार्टी के विधायक बलत्कार कर लेते हैं उनके लिए खतरे का निशान है. उन्होंने कहा जहां हाथरस की घटना हो जाती है या जहां भ्रष्टाचार फैला हुआ है वहां बीजेपी के लिए खतरे का निशान है. इस दौरान सपा ने पिछले चुनाव की बात करते हुए कहा कि पिछली चुनाव यहां के 6 के 6 विधानसभाओं बीजेपी ने जीत हासिल की थी.

इसके साथ उन्होंने कहा जा उनके विधायक आगे-आगे और जनता पीछे-पीछे जूते लेकर दौड़ रही है. उन्होंने कहा 15 ऐसी जगहें हैं जहां भाजपा के विधायकों को जान बचाकर भागना पड़ा है. वहीँ मुज़फ़्फ़रनगर के लोगों ने कहा की दंगा कराने वाले भाजपा के लोग थे. इस दौरान जब विनीता यादव ने उनसे कहा कि भाजपा कह रही है वह क्राइम कण्ट्रोल कर चुकी है. ऐसे में सपा नेता ने कहा कि कहा कण्ट्रोल हुआ है. रोजाना शहर में भ्रष्टाचार, क्राइम हो रहा है.

जनता के सवाल पर भाजपा नेता ने निकाली थी पिस्टल

सपा नेता ने बताया कि जब भाजपा विधायक से जनता ने सवाल किया तो उन्होंने पिस्टल निकाल लिया. इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि इन दिनों सीएम योगी अस्पतालों में जाकर निरीक्षण कर रहे हैं. इस सवाल पर मुज़फ़्फ़रनगर की जनता ने कहा कि सीएम योगी सिर्फ दिखावा कर रहे हैं. कोरोना काल में कितने लोग तड़प-तड़प के मर गए. वहीँ वहां की जनता ने राशन पर बात करते हुए कहा कि सरकार जो राशन हमें दे रही है वह हमारे ही पैसे से दे रही है.

किसान के कई मुद्दों पर न्यूजनशा ने जनता से किए सवाल

वहीँ मुज्जफरनगर की जनता से बात करते हुए विनीता यादव ने कहा अखिलेश यादव के समय में गन्ना बकाया बहुत बड़ा मुद्दा रहा था. तभी से यह मुद्दा चलता चला आ रहा है. ऐसे में अब किसानों ने कहा जब बीजेपी सरकार बनी थी तो उन्होंने किसान और मजदूरों से इतने वादे किए थे. किसान ने ये भी कहा कि बैकवर्ड जाकर घर-घर झूठे वादे कर और वोट हासिल किया. मुज्ज्फ्नगर की जनता के राय के बारे जाने के लिए न्यूजनशा के ये वीडियो जरुर देखें.

Related Articles

Back to top button