उत्तराखंड चुनाव से पहले BJP कार्यकर्ताओं में जोश भरने पहुंचे जेपी नड्डा, CM पुष्कर धामी ने…

देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) में अगले साल की शुरूआत में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) शुक्रवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर राज्य पहुंचे. यहां के निकट जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद नड्डा का उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने स्वागत किया. लगातार हो रही बारिश के बावजूद हवाई अड्डे से हरिद्वार में एक होटल तक जाने के रास्ते में भानियावाला, छिद्दरवाला, नेपाली फार्म और रायवाला आदि जगहों में दोनों तरफ पार्टी कार्यकर्ता नड्डा के स्वागत के लिए खड़े थे. हरिद्वार में नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई बैठकें करेंगे.

इसके अलावा, अपने दो दिवसीय दौरे में नड्डा की पार्टी विधायकों, धामी मंत्रिमंडल के सदस्यों, प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों तथा विभिन्न मोर्चों के प्रमुखों के साथ भी करीब आधा दर्जन बैठकें प्रस्तावित हैं. नड्डा सैनिकों के साथ भी बातचीत करेंगे और साधु- संतों से भी मुलाकात करेंगे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले चुनावी रणनीति पर चर्चा तथा पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे. इस बार भाजपा के सामने मुख्य चुनौती 2017 में अपने जबरदस्त प्रदर्शन को दोहराने की होगी ​जब उसे 70 में से 57 सीटों पर विजय हासिल हुई थी.

21 अगस्त को रहेगा ऐसा कार्यक्रम
21 अगस्त को जेपी नड्डा रायवाला में आयोजित किए जा रहे एक कार्यक्रम में प्रदेश भर से आए पूर्व सैनिकों के संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. इस दौरान पूर्व सैनिकों को सम्मानित करने का भी प्रोग्राम रखा गया है. इसके बाद पार्टी कोर ग्रुप की मीटिंग होगी. इस मीटिंग में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल रहेंगे. शाम पांच बजे उनका साधु संतो से मुलाकात, उनका अभिनंदन और आशीर्वाद कार्यक्रम है. इसके अलावा नड्डा आरएसएस के पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे. पार्टी संगठन की सबसे छोटी इकाई बूथ के अध्यक्ष के घर जाने का भी नड्डा का प्रोग्राम है. अपने इस दो दिनी टूर में वह भीमराव आंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करने भी जाएंगे.

Related Articles

Back to top button