तीसरे चरण के मतदान से पहले अमित शाह ने किया कानपुर में रोड शो, जनता से किए वादे

अमित शाह के बाद कल कर प्रियंका गाँधी करेंगे मेगा रोड शो, महिलाओं से करेंगी बात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद सभी पार्टियां व नेता तीसरे चरण के मतदान की तैयारी में जुटे हुए हैं. ऐसे में बीजेपी ने अपने सारी ताकत तीसरे चरण के मतदान में झोक दी है. इसी बीच गृह मंत्री अमित शाह आज कानपुर की जनता के बीच पहुंचे. अमित शाह ने कानपुर में एक रोड शो भी किया. इस दौरान वहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी हुई थी. वहीं हाथों में भाजपा का झंडा थामे कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की. केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कानपुर के आर्यनगर में घर-घर संपर्क के दौरान भाजपा के लिए वोट मांगे. इस दौरान हर तरफ जय श्री राम की गूंज सुनाई दी. बीजेपी समर्थकों ने अमित शाह के रोड शो के दौरान जमकर भाजपा के समर्थन में नारे लगाए.

कानपुर के बजरिया चौराहे पर रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए. वहीं फूलों की वर्ष कर शाह का बड़े ही शानदार तरीके से स्वागत भी किया. घर-घर संपर्क अभियान के जरिए कानपुर की जनता से बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में वोटिंग की अपील की गई. वहीं रथ पर सवार अमित शाह ने हाथ जोड़कर जनता का शुक्रिया अदा किया. रोड शो के दौरान हाथों में पार्टी के झंडे थामे कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ दिखाई दी.

घर-घर मुफ्त सिलेंडर पहुंचाएगी भाजपा

रोड शो के दौरान गृह मंत्री की सुरक्षा को लेकर कानपुर पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए. रोड शो में बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी शाह के आस पास मौजूद रहे. जानकारी के मुताबिक गृह मंत्री की सुरक्षा में 10 इंस्पेक्टर, 50 एसआई, 5 एसीपी, 2 डीसीपी और 300 सिपाही तैनात किए गए थे.कानपुर से पहले अमित शाह ने औरैया में भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. गृह मंत्री ने राज्य की जनता से वादा किया कि अगर यूपी में भाजपा की सरकार आती है तो होली के मौके पर घर-घर में मुफ्त गैस सिलेंडर पहुंचाए जाएंगे.

अमिता शाह के बाद कल प्रियंका गाँधी भी करेंगी कानपुर दौरा

केंदीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद कल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी भी कानपुर का दौरा करेंगी इसके साथ ही वह रोड शो भी करेंगी. इतना ही नहीं वह इस दौरान वहां इ महिलाओं से बातचीत भी करेंगी.

Related Articles

Back to top button