विस चुनाव से पहले उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा बोले- बुंदेलखंड में थी गुंडई, अब बन रही मिसाइल

उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बबीना में सपा पर बोला हमला, कही ये बात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान 10 फरवरी को शुरू हो जाएगा. वहीं चुनाव से पहले सभी पार्टियां लगातार घर-घर जाकर अपनी पार्टी का चुनाव प्रचार कर रही हैं. ऐसे में बबीना में जनसभा को संबोधित करते हुए उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भाजपा की उपलब्धियां गिनाते ही कहा पिछली सरकार में यहां गुंडई हुआ करती थी. मगर आज बुंदेलखंड में मिसाइल बन रही हैं. यहां पर प्रदेश सरकार ने डिफेंस कॉरिडोर, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, सिंचाई की व्यवस्था और बिजली देने का काम किया है.

दिनेश शर्मा ने बबीना में सपा पर बोला हमला

उप- मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव में माफिया और उनका सहयोग करने वालों के नाम टिकट सूची में हैं. इससे उनकी नीति और नियत समझी जा सकती है. कहा कि बुंदेलखंड के लिए सरकार ने खूब काम किया है.

किसानों के सिंचाई बिल का 50 फीसदी पैसा माफ किया है. अखिलेश यादव 300 यूनिट बिजली देने की बात करते हैं मगर उनकी सरकार में तो बिजली आती ही नहीं थी. डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने 5 साल में 45 लाख आवास दिए हैं. आज प्रदेश की जनता सुरक्षित है, जबकि अपराधी जेल में या फिर प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं. उन्होंने बबीना कैंट में जनसंपर्क भी किया और भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में वोट मांगे.

Related Articles

Back to top button